उत्तर प्रदेश: अलीगढ़ - दलित लड़की की हत्या मामले में 17 साल का लड़का गिरफ़्तार - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Thursday, March 4, 2021

उत्तर प्रदेश: अलीगढ़ - दलित लड़की की हत्या मामले में 17 साल का लड़का गिरफ़्तार

"16-17 साल का लड़का अपने खेतों में पानी दे रहा था और मोबाइल पर अश्लील वीडियो देख रहा था. पड़ोस के गाँव की क़रीब 15 साल की लड़की उसके पास पीने का पानी मांगने पहुंची. लड़की को देखकर उसके माइंड में कुछ ऐसा हुआ कि उसने लड़की को पकड़ लिया, ग़लत काम करने की कोशिश की और ऐसा न कर पाने पर दुपट्टे से गला दबा दिया जिससे लड़की की मौत हो गई."

अलीगढ़ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मुनिराज जी ने रविवार दोपहर हुई एक दलित लड़की की हत्या का तीन दिन के भीतर पर्दाफ़ाश का दावा करते हुए क़त्ल की कहानी कुछ इस तरह बताई.

लेकिन पुलिस की इस कहानी पर परिजनों को भरोसा नहीं हो रहा है. परिजनों का कहना है कि लड़की की लाश जब खेत में मिली थी तो उसके शरीर पर कपड़े नहीं थे, कई जगह ज़ख़्म थे और शरीर पर ज़्यादती के निशान भी थे. लेकिन पुलिस ने रेप की बात से इनकार किया है.

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ ज़िले के अकराबाद क्षेत्र में 15 वर्षीय दलित किशोरी की हत्या के मामले में पुलिस ने बुधवार को अपना पक्ष रखा. पुलिस ने इस मामले में पड़ोस के गाँव धौराई में रहने वाले एक नाबालिग लड़के को गिरफ़्तार किया है. पुलिस के मुताबिक़, अभियुक्त ने अपना अपराध कबूल कर लिया है और अब उसे सज़ा दिलाने की कोशिश की जा रही है.

(Reporter)
 Amit jain
#vsknews

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,