उत्तर प्रदेश:मेरठ-मोबाइल ने खोल दिया टीचर की हत्या का राज, पति और पड़ोसी डॉक्टर अरेस्ट - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Wednesday, February 24, 2021

उत्तर प्रदेश:मेरठ-मोबाइल ने खोल दिया टीचर की हत्या का राज, पति और पड़ोसी डॉक्टर अरेस्ट

उत्तर प्रदेश:मेरठ-मोबाइल ने खोल दिया टीचर की हत्या का राज, पति और पड़ोसी डॉक्टर अरेस्ट

       संजय लूथरा की शादी वर्ष 2012 में खतौली निवासी चंदा अरोड़ा के साथ हुई थी। चंदा खतौली के एक प्राथमिक स्कूल में टीचर थी। बीती 20 फरवरी की रात चंदा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। सुबह मायके वाले मृतका की ससुराल पहुंचे और चंदा के पति पर उसकी हत्या का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया था। मृतका की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उसकी हत्या की वजह स्पष्ट नहीं हुई। जिसके बाद पुलिस ने आनन-फानन में आरोपी संजय को क्लीन चिट देते हुए थाने से छोड़ दिया।घटना के बाद पुलिस ने चंदा के पति संजय के मोबाइल को भी कब्जे में लिया था। नौचंदी थाने के इंस्पेक्टर क्राइम राम संजीवन ने इस मोबाइल की जांच के लिए फोरेंसिक लैब में भेजा था। 
            जहां खुलासा हुआ कि मोबाइल से कुछ फोटो घटना वाली रात ही डिलीट किए गए थे। जिसके बाद पुलिस ने इन फोटो को रिकवर किया तो पूरे केस का पर्दाफाश हो गया। इनमें से एक फोटो में कोई शख्स बेड पर लेटी चंदा का तकिए से मुंह दबाता हुआ नजर आ रहा था। जिसके बाद पुलिस ने चंदा के पति संजय को दोबारा से हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने सच्चाई उगल दी।
     घटना वाली रात रजत छत की दीवार कूदकर संजय के घर में दाखिल हुआ। इससे पहले ही संजय अपनी पत्नी चंदा को नींद की गोलियां खिलाकर सुला चुका था। डॉ. रजत ने बेड पर सो रही चंदा की तकिए से गला दबाकर हत्या कर दी। इस दौरान संजय ने इस पूरी घटना का फोटो खींच लिया। मगर डॉक्टर ने इसे इन फोटो को तत्काल डिलीट करा दिया था। इन्हीं फोटो ने चंदा के कत्ल का पर्दाफाश किया।
     एसएसपी अजय साहनी ने बताया कि पुलिस ने आरोपी संजय और उसके पड़ोसी डॉ. रजत को गिरफ्तार कर लिया है। इसी के साथ इस मामले में आनन-फानन में मृतका के पति को क्लीन चिट देने वाले इंस्पेक्टर नौचंदी प्रेमचंद शर्मा की भी जांच कराई जा रही है।
#vsknews

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,