उत्तर प्रदेश:संतकबीरनगर-प्रमुख मुमताज़ के विकास कार्यों की मुंबई तक पहुंची गूंज - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Thursday, February 11, 2021

उत्तर प्रदेश:संतकबीरनगर-प्रमुख मुमताज़ के विकास कार्यों की मुंबई तक पहुंची गूंज

 प्रमुख मुमताज़ के विकास कार्यों की मुंबई तक पहुंची गूंज

    हाजी अली दरगाह और माहिम दरगाह पर ज़ियारत करने पहुंचे प्रमुख.दोनों दरगाहों के ट्रस्टियों ने किया मुमताज़ को सम्मानित.सेमरियावां के ब्लॉक प्रमुख हैं मुमताज अहमद.
संतकबीरनगर- जिले के सबसे बड़े ब्लॉक को हाईटेक बनाने के साथ सम्पूर्ण ब्लॉक क्षेत्र की बदहाल सूरत को बदल ऐतिहासिक विकास कार्य करवाने वाले ब्लॉक प्रमुख मुमताज़ अहमद के द्वारा कराए गए विकास की चर्चाएं अब मात्र जिले में ही नही बल्कि महाराष्ट्र प्रान्त में होने लगी है। सोशल मीडिया, अखबारों और न्यूज़ चैनलों की सुर्खियों में रहने वाले ब्लॉक प्रमुख मुमताज़ अहमद के द्वारा कराए गए विकास कार्यों की गूंज जब मुंबई तक पहुंची तब उनके चाहने वाले लगातार उनसे मिलने के लिए उन्हें मुम्बई बुलाने लगे। जन इच्छाओं और विकास कार्यों की व्यस्तताओं के मद्देनजर प्रमुख का मुंबई दौरा किसी न किसी कारण बार बार स्थगित होता रहा लेकिन आस्था के केंद्र हाजी अली और माहिम दरगाह के ट्रस्टियों के बुलावे पर वो खुद को रोक नही सके और दरगाह पर ज़ियारत करने तथा ट्रस्टियों से मुलाकात करने मुम्बई निकल पड़े। कर्म क्षेत्र में परिश्रमी सेमरियावां ब्लॉक प्रमुख सर्वधर्म में भी आस्था रखते है।धार्मिक स्वभाव के धनी मुमताज़ अहमद की गिनती तप्पा उजियार के अबतक के सफल जनप्रतिनिधि के तौर पर होती है जिनके द्वारा कराए गए विकास कार्यों की गूंज जब मुंबई तक पहुंची तब हाजी अली दरगाह और माहिम दरगाह के ट्रस्टियों ने उनसे मुलाकात की इच्छा जताई।कर्मक्षेत्र में लगातार परिश्रम कर रहे प्रमुख मुमताज़ अहमद दोनों दरगाह के ट्रस्टियों के बुलावे पर ज़ियारत करने मुंबई पहुंचे जहां उन्होंने दोनों दरगाहों पर चादर चढ़ा कर सेमरियावां ब्लॉक क्षेत्र समेत सम्पूर्ण जिले के सुख शांति की दुआ मांगी।
ज़ियारत के बाद दोनों ट्रस्टियों के जिम्मेदारों सोहेल खण्डवानी और सोशल वर्कर मोहम्मद इसराइल हाशमी ने उनका स्वागत कर उन्हें सम्मान से नवाज़ा।इस दौरान काफी देर तक क्षेत्र के विकास कार्यों को लेकर आपस मे सभी ने चर्चा की।
खुद के विकास कार्यों को बताया विधायक "जय" की देन- जब दोनों ट्रस्टियों और सोशल वर्कर को प्रमुख मुमताज़ अहमद ने ये बात बताई कि तप्पा उजियार के विकास में बड़ा योगदान स्थानीय सदर बीजेपी विधायक जय चौबे का है तब सभी ने मुमताज के साथ सदर बीजेपी विधायक दिग्विजय नारायण चतुर्वेदी उर्फ जय चौबे की भी खूब प्रशंसा की।
मुमताज़ अहमद के द्वारा कराए गए विकास कार्यों और आम जनमानस की मदद को बेहतर बताते हुए सोशल वर्कर मोहम्मद इसराइल हाशमी ने प्रमुख की जमकर तारीफ़ करते हुए जमकर तारीफ करते हुए उन्हें बुके और अंगवस्त्र भेंट कर सम्मानित किया।मुंबई में मिले प्रमुख मुमताज़ को सम्मान की बात जब उनके समर्थकों को पता चली तब उनमे खुशी का ठिकाना नही रहा।स्थानीय समर्थकों ने टेलीफोन पर प्रमुख मुमताज़ अहमद को बधाई देते हुए उनके स्वागत में आने वाले दिनों में एक स्वागत कार्यक्रम आयोजित करने की बात कही है.


No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,