जनपद एटा पहुँचे आगरा जोन एडीजी अजय आनंद, एडीजी ने थाना सकरौली का किया औचक निरीक्षण - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Friday, January 22, 2021

जनपद एटा पहुँचे आगरा जोन एडीजी अजय आनंद, एडीजी ने थाना सकरौली का किया औचक निरीक्षण

   जनपद एटा पहुँचे आगरा जोन एडीजी अजय आनंद, एडीजी ने थाना सकरौली का किया औचक निरीक्षण

पुलिसकर्मियों को दिये रखरखाव व साफ-सफाई के आवश्यक  दिशा-निर्देश. एडीजी ने सर्दी के दृष्टिगत चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों को वितरित किए कम्बल।
एडीजी ने थाना सकरौली कार्यालय में रखे अभिलेखों को चेक किया गया तथा शस्त्रागार, मालखाना, बैरिक, मेस, हवालात, बाथरूम, कम्प्यूटर कक्ष आदि का भी निरीक्षण किया गया। 
थाना कार्यालय के निरीक्षण के दौरान रजिस्टर नम्बर-04, रजिस्टर नम्बर-08 को चेक करते हुये आवश्यक दिशा-निर्देश दिये गये, साथ ही थाने के सभी अभिलेखों के सही रखरखाव व अभिलेखों को अद्यावधिक कराये जाने हेतु थानाध्यक्ष सकरौली सत्यवीर सिंह को निर्देशित किया गया। 
थाने की साफ-सफाई व रखरखाव पर विशेष ध्यान देने के लिए कहा गया। थाने पर बड़ी संख्या में लावारिस/मुकदमाती मालों/वाहनों के शीघ्र निस्तारण एवं उनकी नीलामी हेतु परिवहन अधिकारी से समन्वय स्थापित कर थानाध्यक्ष को निर्देशित किया गया। 
आंगतुक रजिस्टर चेक करते हुये हेल्प डेस्क अधिकारी से वार्ता के क्रम में अपर पुलिस महानिदेशक आगरा जोन आगरा द्वारा संबन्धित को निर्देशित किया गया कि वे थाने पर आये फरियादियों के साथ नम्र एवं मधुर व्यवहार करते हुये उनकी समस्याओं का शीघ्र समाधान करें। 
साथ ही अपने थाना क्षेत्र में लगातार भ्रमणशील रहकर कानून एवं शांति व्यवस्था बनाए रखने हेतु निर्देशित किया गया।
 उसके बाद पुलिस लाइन एटा पहुंच कर सम्मेलन कक्ष में पुलिस विभाग में कार्यरत समस्त चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों को सर्दी को ध्यान में रखते हुए कंबल वितरित किए गए।



No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,