सोशल मीडिया पर तमंचा लहराते दो युवक एटा पुलिस की गिरफ्त में, दोनों से अवैध असलहे कारतूस बरामद - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Friday, January 29, 2021

सोशल मीडिया पर तमंचा लहराते दो युवक एटा पुलिस की गिरफ्त में, दोनों से अवैध असलहे कारतूस बरामद

 सोशल मीडिया पर तमंचा लहराते दो युवक एटा पुलिस की गिरफ्त में, दोनों से अवैध असलहे कारतूस बरामद

थाना कोतवाली देहात क्षेत्र के बारथर गांव के दो युवकों का दोनों हाथों में तमंचे लहराते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार करते हुए उसके पास से तमंचे भी बरामद कर लिए है।

बारथर गांव के धर्मेंद्र व जितेंद्र की फेसबुक और व्हाट्सएप पर फोटो वीडियो वायरल हुईं। जिसमें में वे फिल्मी स्टाईल मे अपने दोनों हाथों में तमंचे लहराते हुए नजर आ रहे हैं। उनकी इस पोस्ट की भनक एटा पुलिस को भी लग गई। पुलिस ने साक्ष्य के लिए फोटो वीडियो को कब्जे में लेते हुए उनकी तलाश शुरू कर दी। थाना कोतवाली देहात पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर दिनांक 28.01.2021 को दोनों युवकों को सेंट पॉल स्कूल (सीनियर बिंग) के पास से समय करीब 10.00 बजे गिरफ्तार किया है। दोनों के कब्जे से एक-एक तमंचा व दो-दो जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं। कोतवाली प्रभारी इंद्रेश पाल सिंह ने उनसे पूछताछ के हवाले से बताया कि उन्होंने तमंचे वाली वीडियो खुद ही बनाई थी और खुद ही उसे सोशल मीडिया पर वायरल किया था। दोनों गिरफ्तार अभियुक्तों के विरूद्ध अवैध असलहा कारतूस रखने की बावत थाना कोतवाली देहात पर आर्म्स एक्ट के तहत अभियोग पंजीकृत कर थानास्तर से आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

गिरफ्तार अभियुक्तों का नामपता-
1- धर्मेंद्र पुत्र श्रीपाल निवासी ग्राम बारथर थाना कोतवाली देहात एटा
2- जितेंद्र पुत्र प्रेमपाल निवासी ग्राम बारथर थाना कोतवाली देहात एटा


No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,