प्रमुख मुमताज ने ब्लॉक परिसर में बन रहे सीएससी भवन के निर्माण कार्यों का लिया जायजा - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Thursday, January 28, 2021

प्रमुख मुमताज ने ब्लॉक परिसर में बन रहे सीएससी भवन के निर्माण कार्यों का लिया जायजा

 प्रमुख मुमताज ने ब्लॉक परिसर में बन रहे सीएससी भवन के निर्माण कार्यों का लिया जायजा

जिले के सबसे ब्लॉक सेमरियावां के प्रमुख मुमताज अहमद जहाँ  ब्लॉक हेडक्वार्टर को चकाचौंध करने के बाद उजियार क्षेत्र के लोगो को हाल ही में सदर विधायक की पहल पर ब्लॉक परिसर में कॉमन सर्विस सेंटर की सौगात दी थी। उसी  निर्माणाधीन सीएससी भवन का बृहस्पतिवार को परिसर में पहुंचकर प्रमुख मुमताज अहमद ने स्थलीय निरीक्षण किया।
     परिसर में बन रहे निर्माणाधीन कॉमन सर्विस सेंटर के कार्यो की गुणवत्ता को परखने के लिए प्रमुख मुमताज अहमद ने परिसर में निर्माण कार्यों का जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने कार्यदायी संस्था को भवन निर्माण में किसी भी प्रकार की अनियमितता ना बरतने की हिदायत देते हुए निर्माण कार्य में शत प्रतिशत हो गुणवत्ता लाने क़े लिए निर्देशित किया। उन्होंने कहा कि सीएससी भवन सदर विधायक दिग्विजय नारायण उर्फ जय चौबे की पहल पर उजियार क्षेत्र को मिला हैं अति पिछड़े हुए इस क्षेत्र को बड़ी उपलब्धि देकर उन्होंने अपने आपको क्षेत्र का सच्चा राजनीतिक हितेषी साबित कर दिया हैं। उन्होंने कहा जल्द ही कॉमन सर्विस सेंटर बनने से ग्रामीणों को सरकारी योजनाओं का लाभ मिलेगा तथा समय पर उन्हें सरकारी योजनाओं के संबंध में जानकारी उपलब्ध होगी। इस मौके पर प्रमुख प्रतिनिधि गुफरान मुनीर, राधेश्याम यादव सहित विभिन्न लोग मौजूद रहे।


No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,