मझौवाँ एकडंगा में नौनिहालों का भविष्य सवारेंगे "दिव्येश" - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Thursday, January 28, 2021

मझौवाँ एकडंगा में नौनिहालों का भविष्य सवारेंगे "दिव्येश"

 मझौवाँ एकडंगा में नौनिहालों का भविष्य सवारेंगे "दिव्येश"

बीजेपी के सदर विधायक जय चौबे के भतीजे हैं दिव्येश

यूपी के संतकबीरनगर में नियुक्ति पत्र मिलने के बाद विद्यालय आवंटन की राह ताक रहे नए शिक्षकों का इंतजार खत्म हुआ। जिले में नए शिक्षकों की ऑनलाइन विद्यालय आवंटन की प्रक्रिया के तहत जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी कार्यालय पर कुल 305 पुरुष शिक्षकों की कांउसलिंग हुई जिसमें जिले के जाने माने परिवार चतुर्वेदी परिवार के लाल दिव्येश चतुर्वेदी को मझौवाँ एकडंगा विद्यालय की कमान मिली।
आपको बता दें कि दिव्येश चतुर्वेदी स्थानीय सदर बीजेपी विधायक जय चौबे के भतीजे है जिनकी तैनाती नाथनगर ब्लॉक क्षेत्र के मझौआं एकडंगा विद्यालय में हुई है। सुबह 10 बजे से शुरू हुए आवंटन प्रक्रिया के दिन पूरा बीएसए कार्यालय नव नियुक्त शिक्षकों से खचाखच भरा रहा। नए शिक्षकों में आवंटन को लेकर काफी उत्साह देखने को मिला। आवंटन प्रक्रिया के दिन सभी नए शिक्षकों ने अनुशासन दिखाते हुए अपने अपने तैनाती स्थल से जुड़ा पत्र प्राप्त कर प्रशासन को धन्यवाद ज्ञापित किया।एक शिक्षक के रूप में अपनी पारी शुरू करने वाले दिव्येश चतुर्वेदी ने बताया कि शिक्षा के क्षेत्र में उनके परिवार द्वारा जनपद ही बल्कि पूरे पूर्वांचल में उल्लेखनीय योगदान लगातार किया जा रहा। उन्होंने बताया कि माता पिता और परिवार वालों के साथ गुरुजनों के आशीर्वाद से आज वो इस योग्य बने हैं कि अन्य को शिक्षा दे सकें। उन्होंने बताया कि नव तैनाती स्थल पर वो पूर्ण मनोयोग के साथ बच्चों को शिक्षा देकर उनका भविष्य सवारेंगे।



No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,