उत्तर प्रदेश : कानपुर- ब्रेकिंग - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Thursday, January 28, 2021

उत्तर प्रदेश : कानपुर- ब्रेकिंग

उत्तर प्रदेश : कानपुर

  1. साढ़ पुलिस की कार्य शैली से नाराज जन प्रतिनिधियों ने साढ़ थाने का किया घेराव वर्तमान में साढ़ के सभी आवागमन ठप.
  2. कानपुर/साढ़ थाना क्षेत्र के जसरा गांव में प्रधान व प्रधान पति से आपसी घरेलू विवाद में थाना साढ़ द्वारा प्रधान पति को उठाकर मारपीट करके चालान किया गया जिसके उपरांत  पिता की सदमे से हुई मौत.
  3. भूमाफिया के आतंक से परेशान होकर पीड़ित ने परिवार सहित आत्मदाह का किया प्रयास पत्नी और मासूम बच्चों सहित किया आत्मदाह का प्रयास. भूमाफिया जमीन पर कर रहे है निर्माण पीड़ित ने कई बार अधिकारियों से की अवैध कब्जे की शिकायत की . जिलाधिकारी से शिकायत के बाद भी पीड़ित को नहीं मिला न्याय नही हुई भूमाफिया पर कोई कार्यवाही .परेशान होकर पीड़ित परिवार ने किया आत्मदाह का प्रयास पति-पत्नी सहित मासूम झुलसे, अस्पताल में भर्ती मूसानगर थाना क्षेत्र के मूसानगर गांव का मामला.
  4. पनकी इंडस्ट्रियल एरिया एलएमएल पुल के पास साइकिल सवार का पिकअप से हुआ एक्सीडेंट साइकिल सवार की मौके पर हुई मौत.
  5.  कानपुर/साढ़ थाना क्षेत्र के गम्भीरपुर गांव मे खेतों की तरफ गए किसान की बम्बे मे डूब कर मौत.
  6. खेतों में पानी लगाने के दौरान हुए हादसे मे बुजुर्ग किसान की मौत, पैर फिसलने के कारण की बम्बा में डूबने से हुई मौत, साढ़ थाना क्षेत्र के गंभीरपुर गांव का मामला.
  7. उपमुख्यमंत्री,  उ0 प्र0 (केशव प्रसाद मौर्य )  पहुँचे चकेरी एयरपोर्ट. चकेरी एयरपोर्ट, कानपुर निर्माणाधीन न्यू टर्मिनल बिल्डिंग का करेंगे निरीक्षण राज्य मंत्री नीलिमा कटियार, मण्डलायुक्त, आईजी, डीआईजी, जिलाधिकारी ने किया स्वागत.
  8. बाबूपुरवा पुलिस क़ो मिली बड़ी सफलता वांछित 2500 के इनामी क़ो किया गिरफ्तार। कानपुर नगर व कई जिलो मे अपने सगे भाईयो की गैंग बनाकर ट्रक लूटने वाला शातिर बदमाश सूफियान गिरफ्तार। ढाबों आदि रास्तो मे ट्रक खड़ा कर सो रहे ट्रक चालकों से मारपीट कर ट्रक सहित कब्जे मे लेकर हो जाते फरार।  बाबूपुरवा पुलिस ने चेकिंग के दौरान। थाना प्रभारी उनके खास मुखबिर से मिली सूचना पर किया ट्रक लुटेरा सुफियान क़ो किया गिरफ्तार। कानपुर नगर,कौशम्बी,  प्रयागराज,रायबरेली,सुल्तानपुर जिलो मे ट्रक लूट क़ो देता था अंजाम। शिवराज पुर, बिल्हौर से था वांछित।
  9. मंडलायुक्त ने अहिरवां में 14 करोड़ की लागत से बन रहे इलेक्ट्रिक बसों के चार्जिंग पॉइंट का किया निरीक्षण एक साथ 60 बसे हो सकेगी चार्ज वायु प्रदूषण को रोकने के लिए नगर इलेट्रिक बसे जून से चलने की तैयारी में.
  10. पुलिस कार्यशैली से नाराज़ ग्रामीणों ने किया थाने का घेराव,ग्रामीण साढ़ थाने का घेराव कर कर रहे नारेबाजी,साढ़ थाना पुलिस की कार्यशैली से आक्रोशित है ग्रामीण,जमीनी विवाद में युवक को पुलिस ने लिया था हिरासत में,बेटे को हिरासत में लिए जाने के बाद पिता की हुई थी मौत.
(Reporter)
Mohit Chauhan


No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,