बिग बॉस ने छीना राशन, भूख लगने पर राखी सावंत ने खाए केले के छिलके - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Tuesday, January 19, 2021

बिग बॉस ने छीना राशन, भूख लगने पर राखी सावंत ने खाए केले के छिलके

 बिग बॉस ने छीना राशन, भूख लगने पर राखी सावंत ने खाए केले के छिलके  


बिग बॉस के हाल ही के एपिसोड में नियम तोड़ने पर बिग बॉस ने घरवालों को सजा दी थी. बिग बॉस ने अपने कुछ असिस्टेंट को घर के अंदर भजते हुए घरवालों से सारा राशन वापिस ले लिया. साथ में ही जितना खाना घरवालों द्वारा छुपाया गया था वो भी उनसे छीन लिया गया. जब ये राशन ले जाया गया तो राखी सावंत सारे घरवालों पर उनकी हरकतों के लिए भड़कती नजर आईं. हाल ही के एक प्रोमो में राखी को भूख् से तड़पते हुए देखा गया. जिसमें वे रोती हुई नजर आईं. 

राखी सावंत गार्डन एरिया में अपना पेट पकड़ते हुए घूमती नजर आ रही हैं. राखी का एक अलग एक्सप्रेशन देखने को मिला. जिसमें वे अजीब चेहरे बनाती दिखीं. राखी साथ में 'मुझे भूख लगी है' ये बोलते हुए रोने लगीं. घर के सारे कंटेस्टेंट उनकी इस हरकत को देख रहे थे. बाद में  वे सारे भी खाने को लेकर मांग करने लगे.
राखी सबको बताती हुई नजर आ रही है कि उनको खाना कम मिलने कि वजह से उनका वजन कम हो गया है. आप ये भी देख सकते है कि राखी ने केले के छिलके को मुंह में रखते. हुए सोनाली फोगाट से भी इन्हीं छिलकों को खाने के लिए पूछती हैं. बिग बॉस के अस्सिटेंट घर में घुसकर घरवालों को बर्गर और फ्राइज से चिढ़ाते नजर आएं. जिसे देख सब उतावले दिख रहे हैं. वहीं राखी भी खाने को देखती नजर आ रही हैं. 
बिग बॉस घरवालों को सबक सिखाने के साथ-साथ उन्हें खाने कि अहमियत के बारे में बताना चाह रहे थे. लेकिन उन्होंने घरवालों से पूरी तरह खाना ना छीनते हुए उन्हें कुछ सामग्री दी. वीडियो में राखी को जूस पीते देखा जा सकता है और ये इस बात का सबूत है, कि बिग बॉस ने ये ये सुनिश्चित किया कि कंटेस्टेंट खाने की वजह से अपना स्वस्थ खराब ना करें. आपको बता दें कल के एपिसोड में भी बिग बॉस ने एक टास्क दिया था. जिसमें अली गोनी जीते थे. उस जीत के मुताबिक अली को घरवालों के लिए कुछ खाने की 8 सामग्री प्राप्त करनी थी.  


No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,