मध्य प्रदेश : राजगढ़ - थाना सुठालिया अवैध शराब परिवहन के विरुद्ध पुलिस टीम की कार्यवाही - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Friday, January 8, 2021

मध्य प्रदेश : राजगढ़ - थाना सुठालिया अवैध शराब परिवहन के विरुद्ध पुलिस टीम की कार्यवाही

 मध्य प्रदेश : राजगढ़ - थाना सुठालिया अवैध शराब परिवहन के विरुद्ध पुलिस टीम की कार्यवाही

             65 लीटर शराब एवं मोटरसाइकिल सहित कुल 93 हजार का मशरूका किया बरामद                                

               जिले में अवैध गोरखधंधे के विरुद्ध कार्रवाई करते हुए जिला पुलिस कप्तान के नेतृत्व में थाना सुठालिया पुलिस की टीम ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 65 लीटर शराब सहित एक मोटरसाइकिल जप्त करने में सफलता अर्जित की है। 

          जिले में अबैध शराब की विक्री रोकने व अवैध शराब के परिवहन करने वालो के विरूद्व अभियान चलाकर अकुंश लगाने हेतु जिले के समस्त थाना प्रभारी गणों को निर्देशित किया जा रहा है, अभियान के तहत अतिरिक्त् पुलिस अधीक्षक राजगढ एस आर दंडोतिया एंव प्रभारी एसडीओपी ब्यावरा सुश्री पूनम थापा के मार्गदर्शन मे थाना प्रभारी सुठालिया एवं उनकी टीम द्वारा दिनांक 06.01.2021 को मुखबिर की सूचना पर पुलिस स्टाफ के साथ रवाना होकर टोडी गांधी नगर जोड पर पहुचकर चैकिंग करना शुरू की तो थोडी देर बाद मुखविर के बताये अनुसार एक व्यक्ति मोटरसाईकिल से टोडी तरफ आता हुया दिखाई दिया, जिसे हमराह फोर्स की मदद से पास आने पर रोकने का प्रयास किया तो चालक मोटरसाईकिल को लेकर भागने लगा जिसे घैराबंदी कर पकडा व मौके पर मोटरसाईकिल पर बैठे व्यक्ति को नीचे उतारकर उसका नाम पता पूछा तो उसने अपना नाम गजराजसिह लोधी निवासी ग्राम टोडी का होना बताया, आरोपी की मोटरसाईकिल क्र. एमपी39 एमपी 4095 पर दोनो साईड लटके प्लास्टिक के कट्टों को नीचे उतारकर तलासी ली गई जिनमे एक कट्टे मे 03 व दूसरे मे 04 खाकी रंग के शराब के काटूर्न (पेटी) रखी मिली जिनमें देशी मदिरा मसाला(लाल) के 50-50 सीलबंद प्लास्टिक क्वाटर कुल 350 सीलबंद प्लास्टिक के क्वाटर कुल शराब 63 लीटर मिली। आरोपी से इतनी अधिक मात्रा में अवैध रूप से शराब रखने व मोटरसाईकिल से अबैध रुप से परिवहन करने के संबंध में लायसेंस वैध कागजात की पूछने पर कोई लायसेंस या वैध कागजात नही होना बताया। आरोपी गजराज सिंह का कृत्य धारा 34(2) आबकारी अधिनियम के अंतर्गत दंडनीय पाया जाने से अपराध क्रमांक  14/2021 पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया जाकर आरोपी के कब्जे से खाकी रंग के 07 शराब की पेटी व एक काले रंग की टी.व्ही.एस. कम्पनी की मोटरसाईकिल जिसका रजि.क्र.एमपी 39 एमपी 4095 कुल मशरूका कीमती 93750 रूपये को मौके पर विधिवत जप्त आरोपी को विधिवत गिरफ्तार कर जेआर पर माननीय न्यायालय पेश किया।

            उक्त सराहनीय कार्य में थाना प्रभारी सुठालिया निरीक्षक दुर्जनसिंह बरकडे, सउनि सूरजसिह जादौन, आर 944 नरेश ओझा, आर 580 सर्जन, आरक्षक 259 जितेंद्र एवं आरक्षक 156 रामस्वरूप  का विशेष योगदान रहा।



No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,