TMC का पलटवार- कांग्रेस से निकाले जाने के बाद ममता ने बनाई थी पार्टी, अमित शाह को नहीं पता इतिहास - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Saturday, December 19, 2020

TMC का पलटवार- कांग्रेस से निकाले जाने के बाद ममता ने बनाई थी पार्टी, अमित शाह को नहीं पता इतिहास

 

TMC का पलटवार- कांग्रेस से निकाले जाने के बाद ममता ने बनाई थी पार्टी, अमित शाह को नहीं पता इतिहास


पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले तृणमूल कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में जुबानी जंग तेज होती जा रही है. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के हमले के बाद अब तृणमूल कांग्रेस ने पलटवार किया है. टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी ने कहा कि अमित शाह को बंगाल के राजनीतिक इतिहास के बारे में नहीं पता है. कांग्रेस से निकाले जाने के बाद ममता बनर्जी ने नई पार्टी बनाई थी. अमित शाह को नहीं पता कि ममता बनर्जी ने कांग्रेस नहीं छोड़ी थी.

बता दें कि मिदनापुर में रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने ममता बनर्जी पर निशाना साधा था. अमित शाह ने कहा कि ममता बनर्जी कहती हैं कि बीजेपी दूसरी पार्टियों से लोगों को लेती है. मैं ममता बनर्जी को उन दिनों की याद दिलाना चाहता हूं, जब वो कांग्रेस में थीं. उन्होंने कांग्रेस छोड़कर तृणमूल कांग्रेस बनाई तो वो दलबदल नहीं था क्या. 

अमित शाह की रैली समाप्त होने के बाद टीएमसी के कल्याण बनर्जी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. उन्होंने कहा कि सबसे भ्रष्ट पार्टी की जनसभा समाप्त हुई. जब अमित शाह ने बोलना शुरू किया तो हमने देखा कि मैदान आधा खाली था. लोगों को पता है कि वो सिर्फ झूठ बोलते हैं.

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,