सचिन ने मेलबर्न टेस्ट में खराब अंपायरिंग पर उठाए सवाल, ICC से की ये मांग - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Monday, December 28, 2020

सचिन ने मेलबर्न टेस्ट में खराब अंपायरिंग पर उठाए सवाल, ICC से की ये मांग

 

सचिन ने मेलबर्न टेस्ट में खराब अंपायरिंग पर उठाए सवाल, ICC से की ये मांग


















भारत के पूर्व महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने ICC से डिसीजन रिव्यू सिस्टम (DRS) में अंपायर्स कॉल के क्लॉज पर सवाल उठाए हैं और कहा है कि इसे दोबारा देखने की जरूरत है.
सचिन ने Tweet किया, 'खिलाड़ी रिव्यू इसलिए लेते हैं, क्योंकि वह मैदानी अंपायर के फैसले से खुश नहीं होते हैं. आईसीसी को डीआरएस को दोबारा देखने की जरूरत है, खासकर अंपायर्स कॉल के लिए.'
सचिन ने लिखा, 'अंपायर्स कॉल क्लॉज बॉल ट्रेकिंग टेक्नोलॉजी में तब आता है जब मामला काफी कीरीबी हो और फैसला मैदानी अंपायर के फैसले को बनाए रखता है.
ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (MCG) पर खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन सोमवार को अंपायर्स कॉल ने दो बार ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाजों को जीवनदान दिया.
जो बर्न्‍स के खिलाफ जसप्रीत बुमराह ने दूसरी पारी के तीसरे ओवर में एलबीडब्ल्यू की अपील की थी. मैदानी अंपायर ब्रूस ऑक्सेनफोर्ड ने इसे नॉट आउट करार दिया था, जिस पर भारत ने रिव्यू लिया, लेकिन अंपायर्स कॉल के कारण बर्न्‍स बच गए.

इसके बाद मार्नस लाबुशेन भी मोहम्मद सिराज की गेंद पर इसी कारण आउट होने से बच गए. यहां

भी मैदानी अंपायर ब्रूस ऑक्सेनफोर्ड ने उन्हें नॉट आउट दिया, लेकिन भारत ने रिव्यू लिया और अंपायर्स 

कॉल के कारण लाबुशेन भी बच गए.


No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,