मायापुरी में मास्क बनाने की फैक्ट्री में आग, एक की मौत - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Saturday, December 26, 2020

मायापुरी में मास्क बनाने की फैक्ट्री में आग, एक की मौत

 

मायापुरी में मास्क बनाने की फैक्ट्री में आग, एक की मौत


















फायर दस्ते ने मास्क बनाने की फैक्ट्री से 3 लोगों को रेस्क्यू किया. इनमें से एक की मौत हो गई, जबकि एक बेहोश बताया जाता है. रेस्क्यू किया गया तीसरा व्यक्ति पूरी तरह सुरक्षित बताया जाता है. राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में शनिवार की सुबह मास्क बनाने की एक फैक्ट्री में आग लग गई. सूचना पाकर मौके पर पहुंची फायर विभाग की गाड़ियों ने घंटों मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. इस घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि दो अन्य को सुरक्षित बचा लिया गया है. घटना दिल्ली के मायापुरी इलाके की है.

जानकारी के मुताबिक दिल्ली फायर डिपार्टमेंट को शनिवार सुबह करीब 4 बजे मायापुरी इलाके में आग लगने की सूचना मिली. फोन पर सूचना पाकर फायर डिपार्टमेंट की 6 गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं और आग को काबू करने की कोशिश शुरू कर दी. फायर डिपार्टमेंट की 6 गाड़ियां मौके पर पहुंचीं. मौके पर पहुंचे फायर डिपार्टमेंट के कर्मचारियों ने मौके से दरवाजा और दीवार तोड़कर तीन लोगों को रेस्क्यू किया. बताया जाता है कि जिन तीन लोगों को रेस्क्यू किया गया, उनमें से एक 45 साल के जुगल किशोर को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. रेस्क्यू किए गए दो अन्य सुरक्षित बताए जाते हैं. 18 साल के अमन अंसारी और 24 साल के फिरोज अंसारी को मास्क बनाने की फैक्ट्री से निकालकर तुरंत ही डीडीयू अस्पताल ले जाया गया. फिरोज बेहोश बताया जा रहा है.

डीडीयू अस्पताल में फिरोज का उपचार चल रहा है. गौरतलब है कि मायापुरी इलाके की जिस फैक्ट्री में आग लगी, वह करीब 200 गज में है. मशीनें और कच्चा माल तीसरी मंजिल पर था.


No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,