शादी में कुछ ऐसा हुआ काम, दूल्हा पहुंचा गया हवालात - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Thursday, December 24, 2020

शादी में कुछ ऐसा हुआ काम, दूल्हा पहुंचा गया हवालात

 

शादी में कुछ ऐसा हुआ काम, सुहागरात पर दुल्हन करती रही इंतजार, दूल्हा पहुंचा गया हवालात













यूपी के शामली जिले में एक दुल्हन घर पर सुहागरात के दिन दूल्हे का इंतजार करती रही लेकिन वह घर आने की जगह हवालात पहुंच गया। दरअसल दूल्हे ने घुड़चढ़ी के दौरा अवैध हथियार से हर्ष फायरिंग की थी। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की।

यह मामला बाबरी क्षेत्र का है। सोशल मीडिया पर घुडचढ़ी के दौरान दूल्हे का अवैध हथियार (मस्कट) से फायरिंग करने का वीडियो वायरल हुआ था। कईलोगों ने शामली पुलिस को टैग करते हुए कार्रवाई की मांग की थी। इसके बाद पुलिस ने वायरल वीडियो पर संज्ञान लेकर उसकी जांच पड़ताल शुरू की। बाबरी थानाध्यक्ष नेमचंद सिंह ने बताया कि जांच में वीडियो क्षेत्र के गांव गोगवान का पाया गया। दूल्हा बने युवक की पहचान गांव गोगवान के मोहित के रूप में हुई। वायरल वीडियो में दूल्हे का भाई चीनू भी हाथ में अवैध हथियार लिए हुए दिख रहा है। थानाध्यक्ष ने बताया कि उनकी तरफ से बाबरी थाने पर मोहित व चीनू के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया। एसपी सुकीर्ति माधव ने आरोपी को तुरंत गिरफ्तार करने के आदेश दिये थे। इस पर कार्रवाई करते हुए बाबरी पुलिस ने बुधवार को हर्ष फायरिंग करने वाले दूल्हे मोहित पुत्र बन्टी निवासी गोगवांन को जंगल से अवैध मस्कट बन्दूक सहित गिरफ्तार कर लिया है। बाबरी पुलिस ने कानूनी कार्यवाही करते हुए हर्ष फायरिंग के आरोपी दूल्हे को जेल भेज दिया है।











No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,