कंगना रनौत का दिखा शायराना अंदाज, 'मेरी राख को गंगा में न बहाना' - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Sunday, December 27, 2020

कंगना रनौत का दिखा शायराना अंदाज, 'मेरी राख को गंगा में न बहाना'

 

कंगना रनौत का दिखा शायराना अंदाज, 'मेरी राख को गंगा में न बहाना'


















एक्ट्रेस कंगना रनौत सिर्फ अपने विवादित बयान या कह लीलिए फिल्मों की वजह से सुर्खियों में नहीं रहती हैं,बल्कि वे असल जिंदगी में काफी क्रिएटिव भी हैं. वे कविताओं में खासा रुचि दिखाती हैं.
इस समय सोशल मीडिया पर कंगना रनौत की एक खूबसूरत कविता वायरल हो गई है. उन्होंने बड़े ही शायराना अंदाज में अपनी वो इच्छाएं बता दी हैं जो वे चाहती हैं कि उनके मरने के बाद पूरी की जाएं.
उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे पहाड़ों पर बर्फबारी का लुत्फ उठा रही हैं. अपनी फैमिली संग खूब मौज-मस्ती कर रही हैं. उस वीडियो के साथ  बैकग्राउंड में कंगना की वो खूबसूरत कविता सुनाई पड़ती है.
कविता के बोल हैं- मेरी राख को गंगा में मत बहाना, हर नदी सागर में जाकर मिलती है, मुझे सागर की गहराईयों से डर लगता है. ये कविता खुद कंगना रनौत ने ही लिखी है.
जब से सोशल मीडिया पर कंगना का ये अंदाज वायरल हुआ है, फैन्स खासा इंप्रेस नजर आ रहे हैं. सभी उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. वैसे इससे पहले भी कंगना ने अपनी लिखी कविताएं फैन्स के बीच शेयर की हैं.
वैसे कंगना रनौत अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की वजह से भी खबरों में बनी हुई हैं. हाल ही में उन्होंने थलाइवी की शूटिंग खत्म की है. जयललिता की जिंदगी पर बनाई गई इस फिल्म को लेकर सभी काफी एक्साइटेड हैं.
 इसके अलावा कंगना फिल्म तेजस में भी नजर आने वाली हैं. फिल्म में वे एक पायलट की भूमिका निभा रही है. फिल्म सत्य घटनाओं से प्रेरित है और इस सिलसिले में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से भी मुलाकात की गई है. फिल्मों के अलावा कंगना के बयान भी उन्हें लगातार सोशल मीडिया पर ट्रेंड करवा रहे हैं. हाल ही में जब उन्होंने सभी को क्रिसमस पर बधाई दी थी, तब उन्होंने तंज कसते हुए दिया था - मैरी क्रिसमस सिर्फ उन्हें जो सभी त्योहारों का सम्मान करें.

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,