बंगाल: मंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद शुभेंदु के अगले कदम पर नजर, BJP ने खोले दरवाजे - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Sunday, November 29, 2020

बंगाल: मंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद शुभेंदु के अगले कदम पर नजर, BJP ने खोले दरवाजे

 

बंगाल: मंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद शुभेंदु के अगले कदम पर नजर, BJP ने खोले दरवाजे



पश्चिम बंगाल की राजनीति में घमासान चल रहा है. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के विश्वास पात्र रहे सुभेंदु अधिकारी ने मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है. राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने उनका इस्तीफा भी स्वीकार कर लिया है. हालांकि रोचक ये है कि सुभेंदु अधिकारी ने न तो विधायक पद से इस्तीफा दिया और न ही टीएमसी की सदस्यता से. अब सुभेंदु अधिकारी के अगले कदम पर लोगों की निगाहें टिकी हैं.

शनिवार को बीजेपी ने कहा कि पार्टी शुभेंदु अधिकारी के संपर्क में है. राज्य में इस बात की चर्चा है कि शुभेंदु अधिकारी बीजेपी में शामिल हो सकते हैं. वहीं टीएमसी को उम्मीद है कि शुभेंदु अधिकारी से संवाद स्थापित कर पार्टी उन्हें मनाने में कामयाब होगी.

शुभेंदु अधिकारी ममता कैबिनेट में परिवहन मंत्री थे. आज पूर्बा मेदिनीपुर जिले के महिषादल में शुभेंदु अधिकारी की एक बैठक है. इस बैठक में शुभेंदु अधिकारी कुछ बड़ा ऐलान कर सकते हैं.

तृणमूल कांग्रेस में उठापटक से बीजेपी खेमे की बांछें खिली हुई हैं. शुभेंदु अधिकारी के इस्तीफा देने से पहले टीएमसी का एक विधायक बीजेपी में शामिल हो चुका है. बीजेपी नेताओं ने कहा है कि वे शुभेंदु अधिकारी से संपर्क में हैं, लेकिन उनके बीजेपी में शामिल होने को लेकर अबतक कुछ स्पष्ट नहीं हो पाया है. बीजेपी नेताओं के अनुसार शुभेंदु अधिकारी के कई बीजेपी नेताओं से अच्छे संबंध हैं, लेकिन बीजेपी में उनके शामिल होने को लेकर कुछ स्पष्ट नहीं हो पाया है. 


No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,