चंडीगढ़: चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की छात्राओं का आपत्तिजनक वीडियो वायरल, कैंपस में छात्रों का विरोध - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Monday, September 19, 2022

चंडीगढ़: चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की छात्राओं का आपत्तिजनक वीडियो वायरल, कैंपस में छात्रों का विरोध

चंडीगढ़:  चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की छात्राओं का आपत्तिजनक वीडियो वायरल, कैंपस में छात्रों का विरोध 


मोहाली स्थित चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी  से एक बेहद शर्मनाक घटना सामने आई है. होस्टल में रहने वाली कम से कम 60 छात्राओं के आपत्तिजनक वीडियोज़ बनाए गए और उन्हें वायरल कर दिया गया. जिसके बाद यूनिवर्सिटी कैंपस में भारी संख्या में छात्रों ने जमकर प्रदर्शन किया.

सोशल मीडिया पर रिलीज़ किए गए कुछ वीडियोज़ और मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक छात्रा ने तकरीबन 60 छात्राओं के नहाते हुए वीडियोज़ लिए, उन्हें बाहर के किसी लड़के को दिया. इस लड़के ने इन वीडियोज़ को वायरल कर दिया. कुछ रिपोर्ट्स में ये भी कहा जा रहा है कि इन वीडियोज़ को पॉर्न वेबसाइट्स पर डाला गया.

ट्विटर पर कई वीडियोज़ मिले जिसमें छात्राएं आरोपी 'छात्रा' से सवाल कर रही हैं. एक वॉर्डन भी इस छात्रा को डांट रही हैं. आरोपी छात्रा ने कहा कि उसने दबाव में आकर ये हरकत की है. जब छात्रों को इस घटना के बारे में पता चला तब वे विरोध प्रदर्शन पर बैठ गए और दोषियों को सज़ा दिलाने की मांग करने लगे. 

SSP मोहाली, विवेक सोनी ने अफ़वाहों पर ध्यान न देने का अनुरोध किया. उन्होंने ये भी कहा कि किसी भी छात्रा ने इस मामले में आत्महत्या का प्रयास नहीं किया है. न ही किसी छात्रा की मौत हुई है.

#VSKNEWS

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,