मध्य प्रदेश: भोपाल: मम्मी-पापा सॉरी... सीने पर प्रेमिका का नाम गुदवाकर भोपाल में इंजीनियर ने दी जान - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Tuesday, August 9, 2022

मध्य प्रदेश: भोपाल: मम्मी-पापा सॉरी... सीने पर प्रेमिका का नाम गुदवाकर भोपाल में इंजीनियर ने दी जान

मध्य प्रदेश: भोपाल: मम्मी-पापा सॉरी... सीने पर प्रेमिका का नाम गुदवाकर भोपाल में इंजीनियर ने दी जान

बागसेवनिया इलाके में रहने वाले एक इंजीनियर  ने जहरीली गोली खाकर खुदकुशी कर ली है। एएसआई रामदेनी राय ने बताया कि मूल रूप से मंदसौर निवासी नवीन मालवीय पुत्र महेश (23) एक निजी इंजीनियरिंग कॉलेज से बीटेक पासआउट है। 9 बी साकेत नगर में वह किराए के मकान में रहता था। इंजीनियरिंग की पढ़ाई पूरी करने के बाद वह पुणे की एक कंपनी में नौकरी करता था। रविवार की सुबह उसने अपने रूम में जहरीली गोली खा ली। घटना के बाद उसे एम्स में भर्ती कराया गया। जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस को मृतक के सीने पर उसकी प्रेमिका का नाम ज्योति गुदने से लिखा हुआ पाया है। मृतक के पास से एक सुसाइड नोट मिला है। जिसमें उसने लिखा है कि 'मम्मी-पापा सॉरी, मैं जो करने जा रहा हूं, बहुत ही गलत है। मैं उस लड़की के प्यार में बहुत ही पागल हो गया और उसने मुझे अपने प्यार में पूरी तरह फंसा कर यह कदम उठाने के लिए मजबूर कर दिया है। आप ने मुझे बड़ी मुश्किल से पाला और पढ़ाया और इतनी दूर भेजा। आपने मुझे कभी किसी चीज की कमी नहीं आने दी।

उसने आगे लिखा कि मैं जानता हूं, आपको मेरी मौत की खबर सुनकर सदमा लगेगा। मैं आपको समाज की नजरों ने गिरा हुआ नहीं देख सकता हूं। इसलिए आज मैं यह कदम उठाने जा रहा हूं। आप अपना और कविता का ध्यान रखना। पुलिस को शुरूआती जांच में उसके दोस्तों पता चला है कि मृतक नवीन जिस लड़की से प्रेम करता था, उस लड़की ने उससे शादी करने इंकार कर दिया था। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

वहीं, इंजीनियर के माता-पिता मंदसौर से भोपाल पहुंच गए। एम्स में पोस्टमॉर्टम के बाद बॉडी को परिवार को सौंप दिया गया है। एडिशनल सीपी सचिन अतुलकर ने पूरे मामले में बताया कि मामले की जांच की जाएगी। सुसाइड नोट के तथ्य रखे जाएंगे। यदि दुष्प्रेरण का मामला होगा तो जो भी दोषी होगा, उसके ऊपर कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल मामले में जांच जारी है। परिजनों और उसके दोस्तों के बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।
#VSKNEWS

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,