चंडीगढ़: सोनाली हत्याकांड में बड़े राजनेताओं का हाथ? जानें परिवार ने लिया किसका नाम और क्या कहा - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Tuesday, August 30, 2022

चंडीगढ़: सोनाली हत्याकांड में बड़े राजनेताओं का हाथ? जानें परिवार ने लिया किसका नाम और क्या कहा

चंडीगढ़: सोनाली हत्याकांड में बड़े राजनेताओं का हाथ? जानें परिवार ने लिया किसका नाम और क्या कहा 


सोनाली फोगाट की मौत के मामले में सस्पेंस लगातार बढ़ता जा रहा है। अब तक पुलिस पांच लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है लेकिन मौत की मिस्ट्री अभी तक सुलझी नहीं है। कई सवाल उठे और उनके जवाब आ चुके हैं लेकिन उन जवाबों की कड़ियां अभी तक नहीं जुड़ पाई हैं। अब गोवा पुलिस की टीम हरियाणा स्थित सोनाली फोगाट के घर हिसार पहुंच रही हैं। यहां टीम सोनाली के फार्महाउस भी जाएगी। परिवार से पूछताछ करेगी और मामले में उठ रहे सवालों के जवाब तलाशेगी। परिवार ने सोनाली की हत्या का आरोप लगाया है। अब आरोप लगे हैं कि सुधीर ने सोनाली की हत्या का जाल बुना। वह कई वर्षों से यह साजिश रच रहा था और सोनाली को ऐसे मारना चाहता था ताकि उसकी मौत प्राकृतिक लगे।

गोवा पुलिस की एक टीम मंगलवार को हरियाणा पहुंच रही है। पुलिस महानिरीक्षक गोवा ओमवीर सिंह बिश्नोई ने बताया कि टीम परिवार के लगाए गए आरोपों की जांच के लिए सोनाली के और सुधीर सांगवान के ठिकानों पर जाएगी। वहीं हरियाणा के मुख्यमंत्री को इस मामले की एक गुप्त रिपोर्ट भी दी जाएगी।

राजनेताओं के हाथ का आरोप
इधर हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने कहा कि फोगाट के परिवार के लोगों ने गंभीर आरोप लगाए हैं, इस हत्याकांड में कुछ बड़े राजनेताओं का भी हाथ हो सकता है। इसलिए सरकार ने गोवा सरकार को केस की सीबीआई जांच कराने के लिए लिख दिया गया है। सूत्रों ने बताया कि परिवार ने एक राजनेता का स्पष्ट रूप से नाम भी लिया है। इसलिए सरकार चाहती है कि केस सीबीआई के पास जाए।

परिवार ने गोपाल कांडा पर लगाए आरोप
सोनाली के भाई वतन ढाका ने हरियाणा के पूर्व मंत्री और मौजूदा विधायक गोपाल कांडा का स्पष्ट रूप से नाम लिया है। उन्होंने आरोप लगाया है कि गोपाल कांडा ने सुधीर सांगवान समेत सोनाली के हत्या आरोपियों की मदद की। वतन ढाका उर्फ रिंकू ने कहा कि भिवानी जिले का सुखविंदर कुछ साल पहले सिरसा में गोपाल कांडा के साथ रहता था। उन्होंने आरोप लगाया कि उसने गोवा से गोपाल कांडा से भी संपर्क किया था।

सोनाली की प्रॉपर्टी हड़पने का खेल
सुधीर सांगवान और उसके सहयोगी सुखविंदर पर आरोप है कि उन्होंने सोनाली की संपत्ति हड़पने के लिए उसकी हत्या का षड्यंत्र किया। परिवार ने आरोप लगाए हैं कि सोनाली की हत्या करके उसकी प्राकृतिक हत्या दिखाने की साजिश लगभग तीन साल पहले ही शुरू कर दी गई थी। सुधीर सांगवान ने सोनाली को फंसाना शुरू कर दिया था।

ऐसे रचा षडयंत्र
परिवार का आरोप है कि सुधीर ने सबसे पहले कुछ तांत्रिकों के साथ मिलकर सोनाली को फंसाना शुरू किया। उसके दिमाग में परिवार के खिलाफ बातें भरता गया। परिवार से ही उसकी जान को खतरा बताकर उसे अपने परिवार से दूर रखा। उसके बाद फार्म हाउस पर सारा स्टाफ भी खुद अपॉइंट किया और सोनाली के आसपास का माहौल ऐसा बनाया कि खुद को उसके सामने उसका सबसे बड़ा हितैषी दिखाया।
#VSKNEWS

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,