मध्य प्रदेश: भोपाल में लग्जरी कार ने 13 लोगों को रौंदा, लोगों ने चालक की पकड़ कर की पिटाई - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Monday, August 8, 2022

मध्य प्रदेश: भोपाल में लग्जरी कार ने 13 लोगों को रौंदा, लोगों ने चालक की पकड़ कर की पिटाई

मध्य प्रदेश: भोपाल में लग्जरी कार ने 13 लोगों को रौंदा, लोगों ने चालक की पकड़ कर की पिटाई 


मध्य प्रदेश के भोपाल शहर में रफ्तार का कहर देखने को मिला। तेज रफ्तार लग्जरी कार ने 13 लोगों को अपनी चपेट में लिया। कार चालक बचने की फिराक में गाड़ी को और तेजी से भगा रहा था। इसी क्रम में गाड़ी पलट गई। इसके बाद लोगों ने कार चालक को बाहर निकाल कर जमकर पिटाई कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी प्रकार उसे लोगों से बचाकर वहां से निकाला। चालक को हिरासत में ले लिया गया है। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। इस पूरी घटना के बीच सड़क पर जाम जैसी स्थिति बन गई।

भोपाल शहर के प्रभात चौराहे से आईएसबीटी तक एक लग्जरी कार चालक की रफ्तार का रोंगटे खड़े कर देने वाला दृश्य लोगों ने देखा। हाईस्पीड कार ने प्रभात चौराहे के पास एक व्यक्ति को टक्कर मारी। इसके बाद गाड़ी की स्पीड काफी बढ़ गई। लोगों ने कार चालक को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन उसकी गति काफी तेज होने के करण वह आगे निकलता गया। आगे जाकर उसने 12 अन्य लोगों को भी टक्कर मारी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि लोग हवा में गोते खाकर गिर रहे थे।

प्रत्यक्षदर्शियों ने कहा कि यह रोंगटे खड़े कर देने वाला दृश्य था। कार चालक फुल स्पीड में गाड़ी भगा रहा था। लग रहा था कि उसे किसी की परवाह नहीं हो। इस बीच कई लोग अपने-अपने वाहनों से कार चालक का पीछा भी कर रहे थे। आईएसबीटी के पास कार अचानक हाईस्पीड में होने के कारण पलट गई। इसके बाद कार चालक लोगों के हत्थे चढ़ गया। पुलिस जब तक मौके पर पहुंचती लोगों ने उस पर हाथ साफ किए। ऐशबाग थाना की पुलिस ने उसे अपनी गिरफ्त में लिया। ऐम्बुलेंस बुलाकर घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया।
#VSKNEWS

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,