मुरादाबाद: भाजपा नेता की गुंडागर्दी: मुरादाबाद में दरोगा पर तानी पिस्टल, पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट करते हुए थाने में तोड़फोड़ - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Monday, May 23, 2022

मुरादाबाद: भाजपा नेता की गुंडागर्दी: मुरादाबाद में दरोगा पर तानी पिस्टल, पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट करते हुए थाने में तोड़फोड़

भाजपा नेता की गुंडागर्दी: मुरादाबाद में दरोगा पर तानी पिस्टल, पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट करते हुए थाने में तोड़फोड़ 


रामपुर के केमरी थाने में रविवार की रात भाजपा नेताओं ने पुलिस कर्मियों के साथ मारपीट करते हुए थाने में तोडफोड़ कर दी। आरोप है कि इस दौरान दरोगा द्वारा रोकने पर भाजपा मंडल अध्यक्ष केमरी ने दरोगा के ऊपर पिस्टल तान दी। मामले की जानकारी होने पर थाने का अन्य स्टाफ मौके पर आ गया। जिसके बाद पुलिस ने मौके से छह लोगों को पकड़ लिया। बाद में पुलिस ने नौ नामजद सहित पांच से छह अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।


रविवार रात केमरी थाने में रात्री अधिकारी के रूप में दरोगा राम संजीवन मौर्ये ड्यूटी पर तैनात थे। इस बीच करीब 12 बजे थाने के गेट पर कुछ लोग शोर कर रहे थे। चार कार में करीब दस से 15 लोग आए, जिस पर दरोगा राम संजीवन मौर्ये ने आने का कारण पूछा तो सभी आगबबूला हो गए।

इसके बाद भाजपा मंडल अध्यक्ष केमरी सौरभ ने दरोगा पर पिस्टल तान दी और कहने लगा 'हम इतने बड़े नेता हैं, तुम हमारा परिचय पूछोगे।' विरोध करने पर सभी ने पुलिस कर्मियों के साथ मारपीट करते हुए थाने में तोड़फोड़ कर दी। मारपीट के दौरान चार पुलिस कर्मी चोटिल हो गए। इस बीच शोर सुन अन्य पुलिस कर्मी मौके पर आ गए और छह लोगों को पकड़ लिया लेकिन अन्य सभी भागने में कामयाब हो गए।

बाद में पुलिस ने रामसंजीवन मौर्ये की तहरीर के आधार पर जसप्रीत सिंह उर्फ राजा सिंह, हरप्रीत सिंह उर्फ शमशेर सिंह, बलजीत सिंह, उमेश कुमार, रोहताश मौर्ये, जितेंद्र, हरद्वारी, राजकुमार , सौरभ सहित पांच से छह अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की।

केमरी थानाध्यक्ष राजीव गंगवार ने बताया कि मौके से जितेंद्र, उमेश कुमार, रोहताश मौर्ये, बलजीत सिंह, हरप्रीत सिंह और जसप्रीत को गिरफ्तार कर लिया है। इसमें रोहताश मौर्ये पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष पिछड़ा वर्ग है। सभी लोग खनन से जुड़े है। मामले की जांच की जा रही है।
#VSKNEWS

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,