उत्तर प्रदेश: कानपुर: 105 साल की वृद्धा को बहु-बेटे ने बेरहमी से पीटा, वायरल वीडियो होने पर पुलिस ने सिखाया सबक - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Monday, May 16, 2022

उत्तर प्रदेश: कानपुर: 105 साल की वृद्धा को बहु-बेटे ने बेरहमी से पीटा, वायरल वीडियो होने पर पुलिस ने सिखाया सबक

उत्तर प्रदेश: कानपुर: 105 साल की वृद्धा को बहु-बेटे ने बेरहमी से पीटा, वायरल वीडियो होने पर पुलिस ने सिखाया सबक 

 कानपुर (Kanpur) में एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। एक वीडियो वायरल दिखा कि बहु 105 साल की बुजुर्ग सास को बेरहमी से पीट रही थी। पुलिस की जांच में सामने आया कि बुजुर्ग महिला का बेटा भी उसे पीटता था। वीडियो वायरल होने के कुछ घंटे बाद ही पुलिस ने बहु को अरेस्ट कर जेल भेज दिया। इसके बाद अगले ही दिन पुलिस ने वृद्धा के बेटे को भी अरेस्ट कर जेल भेजा दिया।

चकेरी थाना क्षेत्र स्थित घाऊखेड़ा में रहने वाले भगवान बली ई रिक्शा चालक हैं। भगवान बली पत्नी आरती गुप्ता और मां जयराम देवी (105) के साथ रहते हैं। जिस मां ने दिन-रात एक कर बेटे का पालन-पोषण किया था, आज वही बेटा पत्नी के साथ मिलकर मां की बेरहमी से पिटाई करता था। बुजुर्ग का दर्द देखकर पड़ोसियों से नहीं रहा गया। स्थानीय लोगों ने बहु की करतूत को मोबाइल में कैद कर लिया। बुजुर्ग महिला के साथ किए जा रहे अमानवीय व्यवहार का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

बेरहमी से पीटती थी बहू
बीते शुक्रवार को वीडियो वायरल हुआ था। इसमें बहु अपनी सास को बेरहमी से पीट रही थी। बहु सास के बाल पकड़ कर पीट रही थी। इसके बाद उसको चारपाई में पटक दिया था। वीडियो वायरल होने के बाद चकेरी पुलिस हरकत में आ गई। पुलिस ने शुक्रवार को ही आरती गुप्ता को अरेस्ट कर लिया। बीते शनिवार को एक और वीडियो वायरल हुआ। इसमें भगवान बली अपनी बुजुर्ग मां का मुंह दाब कर पीट रहा था। पुलिस शनिवार देररात भगवाल बली को भी अरेस्ट कर लिया। डीसीपी ईस्ट प्रमोद कुमार का कहना है कि वृद्धा की पिटाई के मामले में दंपति के खिलाफ कार्रवाई की गई है।

चार बेटों ने किया था मां का बटवारा
वृद्धा जयराम देवी के चार बेटे हैं। मां ने चार बेटों और दो बेटियों का पालन-पोषण कर इतना बड़ा कर दिया, उसी बुजुर्ग मां का चारों बेटों ने बटवारा कर दिया था। जयराम देवी ढाई-ढाई महीने चारों बेटों के साथ रहती थीं। वीडियो वायरल होने के बाद जयराम देवी के तीसरे नंबर का बेटा गंगा बली मां को लेने पहुंच गया। गंगा बली एयरफोर्स स्टेशन में तैनात हैं। मां की दुर्दशा देखकर उनकी आंखों से आंसू बहने लगे। पुलिस ने जयराम देवी को वृद्धा आश्रम भेजने की तैयारी कर रही थी। लेकिन गंगा बली ने इसे इनकार दिया। गंगा बली ने समाज कल्याण विभाग और पुलिस को लिखित दिया है कि वह मां की देखभाल करेंगे। इसके बाद पुलिस ने वृद्धा को गंगा बली को सौंप दिया।

#VSKNEWS

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,