मध्य प्रदेश: बैतूल-सगाई के बाद टूटी गई शादी, मंगेतर ने सब इंजीनियर पर किया रेप केस, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Wednesday, October 27, 2021

मध्य प्रदेश: बैतूल-सगाई के बाद टूटी गई शादी, मंगेतर ने सब इंजीनियर पर किया रेप केस, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

मध्य प्रदेश: बैतूल-सगाई के बाद टूटी गई शादी, मंगेतर ने सब इंजीनियर पर किया रेप केस, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल 

एमपी के बैतूल में पदस्थ एक सब इंजीनियर को उसकी मंगेतर के साथ दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। छिंदवाड़ा के परासिया निवासी योगेश अहिरकर बैतूल के उप महाप्रबंधक विद्युत विभाग में तैनात है। बताया जा रहा है कि योगेश अहिरकर की सगाई उसी के रिश्ते की महिला के साथ हुई थी। इसके बाद टीका का रस्म भी हो गया था।

आगे चलकर यह रिश्ता पारिवारिक वजह से टूट गया। इसके बाद महिला ने सब इंजीनियर के खिलाफ छिंदवाड़ा में शिकायत कर दी। पुलिस ने महिला की शिकायत पर सब इंजीनियर को गिरफ्तार जेल भेज दिया है। हालांकि शादी क्यों टूटी, इसके बारे में परिवार के लोग ज्यादा जानकारी नहीं दे रहे हैं। पीड़िता ने कहा है कि दो साल तक शारीरिक शोषण के बाद वह शादी से मुकर गया।

टीआई रत्नाकर हिंगवे ने कहा कि महिला ने आरोप लगाया कि 2018 में बैतूल शादी में आई थी, तब योगेश अहिरकर अपने घर ले गया था। इस दौरान उसने उसका शारीरिक शोषण किया था। इसके बाद तय हुआ था कि उससे शादी करेंगे और सगाई की गई । शादी टूट जाने के बाद महिला ने छिंदवाड़ा पुलिस को शिकायत की जिस मामला दर्ज किया गया था। फिलहाल कोतवाली पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करके अदालत में पेश किया है। जहां से उसे जेल भेज दिया।
#VSKNEWS

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,