मध्य प्रदेश:सिंगरौली-ASI का दांत से कान काटकर कुएं में कूद गया युवक, कहा- भूत ने कहा था कच्चा मांस खाने के लिए - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Wednesday, July 14, 2021

मध्य प्रदेश:सिंगरौली-ASI का दांत से कान काटकर कुएं में कूद गया युवक, कहा- भूत ने कहा था कच्चा मांस खाने के लिए

मध्य प्रदेश:सिंगरौली-ASI का दांत से कान काटकर कुएं में कूद गया युवक, कहा- भूत ने कहा था कच्चा मांस खाने के लिए

एमपी के सिंगरौली (Singrauli Police News Update) जिले से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। सिंगरौली में अंधविश्वास के चक्कर में आदिवासी युवक ने एएसआई का कान काट (Youth Ate ASI Ear) लिया है। उसने कहा कि भूत ने कच्चा मांस खाने के लिए कहा था, इसलिए ऐसा कर दिया है। दरअसल, आपसी झगड़े की सूचना मिलने पर एएसआई इंद्राज मिश्रा घटना स्थल पर पहुंचे थे। इस दौरान एक आदिवासी ने युवक ने दांत से उनका कान काट लिया और कुएं में कूद गया।

घायल एसआई को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पकड़े गए आरोपी ने बताया कि भूत ने कच्चा मांस खाने के लिए बाध्य किया था, इसलिए एएसआई का कान काटकर खाया है। पूरा मामला सिंगरौली जिले के आदिवासी बहुल इलाके सरई थाना क्षेत्र अंतर्गत तिनगुड़ी चौकी का है। पुलिस को सूचना मिली कि कुछ आदिवासी ग्रामीण शराब के नशे में आपस में झगड़ा कर रहे हैं। सूचना मिलते ही एएसआई इंद्राज मिश्रा अपने पुलिस कर्मियों के साथ घटनास्थल के लिए रवाना हो गए।

मौके पर जाकर देखा तो आदिवासी झगड़े कर रहे थे। कई लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया। इसी दौरान आरोपी देवधर्म सिंह गोड शराब के नशे सड़क पर लेटा हुआ था। एएसआई जैसे ही उसके पास पहुंचे, आरोपी ने दांत से एएसआई इंद्राज मिश्रा कान काटकर कुएं में कूद गया।

पुलिसकर्मीओ ने मानवता का परिचय देते हुए आरोपी को कुएं से बाहर निकाला है और सरई के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। वहीं, स्थिति गंभीर होने के बाद एएसआई को रीवा मेडिकल कॉलेज में रेफर किया गया, जहां उनका उपचार किया जा रहा है। वहीं, आरोपी ने बताया कि भूत के कहने पर मैंने कच्चा मांस खाया है।
#VSKNEWS

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,