उत्तर प्रदेश : बस्ती - छोटे प्रयास से बचेगी लोगों की जिन्दगी-हरीश द्विवेदी - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Saturday, May 29, 2021

उत्तर प्रदेश : बस्ती - छोटे प्रयास से बचेगी लोगों की जिन्दगी-हरीश द्विवेदी





बस्ती। सेवा ही संगठन के अंतर्गत भारतीय जनता पार्टी शीर्ष नेतृत्व के आह्वान पर इस वैश्विक महामारी में रक्तदान की कमी से जूझ रहे ब्लड बैंक की समस्या को देखते हुए  पार्टी जिला अध्यक्ष महेश शुक्ल के संयोजन में समस्त मोर्चों के सहयोग से लोगों ने स्वैच्छिक रक्तदान किया।

शनिवार को भारतीय जनता पार्टी  कार्यालय पर 300 से ज्यादा लोग स्वैच्छिक रक्तदान में उपस्थित हुए जिसमें अधिकांश लोग कोविड़ टीकाकरण के नाते  रक्तदान नहीं कर सके।  जिसके बावजूद 105 लोगों ने रक्तदान किया।  इसका शुभारंभ फीता काटकर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय मंत्री एवं सांसद हरीश द्विवेदी एवं भाजपा जिला अध्यक्ष महेश शुक्ल ने  किया ।
 रक्तदान शिविर में कार्यक्रम भाजपा जिला अध्यक्ष महेश शुक्ल एवं सांसद हरीश द्विवेदी जी ने कहा कि आज के दिन हम सभी लोग यहाँ पर नेक कार्य करने के लिए आए हैं ताकि हमारा छोटा सा प्रयास किसी की जिंदगी को बचा सकता है जीवन देना और लेना तो भगवान के हाथों में है लेकिन हमारा जीवन किसी के काम आ जाए इससे बढ़कर इस जीवन के लिए और कुछ और  नहीं हो सकता है हम खुशनसीब हैं जो हमें यह सौभाग्य प्राप्त हुआ है कि हम अपना रक्तदान कर किसी परिवार का चिराग बुझने से बचा सके । कहा कि रक्तदान करने वाले लोग महान आत्मा हैं जो दूसरों की जिंदगी को बचाने के लिए प्रयास कर रहे हैं कोरोना संक्रमण ने जहां हर क्षेत्र पर असर डाला वहीं रक्तदान भी इससे अछूता नहीं रहा करोना काल में स्वैच्छिक रक्तदान में कमी आई जिससे ब्लड ब्लड बैंकों में रक्त का स्टाक भी घटा इसलिए हम लोगों ने प्रयास कर बड़ी संख्या में रक्तदान कराने का प्रयास किया। ओपेक चिकित्सालय कैली और जिला अस्पताल के चिकित्सकों ने रक्तदान कराया।


रक्तदान शिविर में मुख्य रूप से  राम चरन चौधरी, प्रवीण पाठक, आलोक सिंह, अंशु सिद्धार्थ मिश्रा, जटाशंकर शुक्ला, शैलेंद्र सिंह, पुष्कर आदित्य सिंह, शैलेंद्र दुबे, चन्द्र शेखर मुन्ना अरविन्द पाल, अभिषेक कुमार, शालिनी मिश्रा, शिवानी सिंह, दिव्या त्रिपाठी, वंदना सिंह, डॉक्टर ममता पाण्डेय, ममता सिंह, मीना पाण्डेय,  मृदुल पाण्डेय, प्रत्यूष विक्रम सिंह, अरविंद श्रीवास्तव ‘गोला’  वैभव पाण्डेय,  अखंड प्रताप सिंह, जॉन पाण्डेय, रघुनाथ सिंह,  रोहित, रवि सिंह, विजय नारायण त्रिपाठी, सुनील त्रिपाठी, विवेकानंद त्रिपाठी आदि ने योगदान दिया।  

#VSKNEWS



No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,