राजस्थान:जालौर-सांचौर NH -68 पर हुआ बड़ा सड़क हादसा, एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Sunday, April 4, 2021

राजस्थान:जालौर-सांचौर NH -68 पर हुआ बड़ा सड़क हादसा, एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत

राजस्थान:जालौर-सांचौर NH -68 पर हुआ बड़ा सड़क हादसा, एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत

पुलिस के अनुसार बाड़मेर जिले के बावतलाई गांव का एक परिवार सांचौर में लंबे समय से निवासरत था। रविवार सुबह कार लेकर जोधपुर से सांचौर आ रहे थे। इस दौरान चितलवाना थाना क्षेत्र के परावा सरहद में नेशनल हाईवे पर सामने आए एक ट्रक से कार की टक्कर हो गई। इस दुर्घटना में 2 जनों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन जनों का अस्पताल में उपचार के दौरान दम टूट गया। शवों को सांचौर मोर्चरी में रखवाया गया है। साथ ही परिजनों को सूचित किया गया है।
एक ही परिवार के हैं मृतक
मृतक एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं। जानकारी के मुताबिक जालोर जिले के डूंगरी के निकट सीमा पर स्थित मूलतः बावतलाई (बाड़मेर) निवासी गणपतलाल सुथार का परिवार सांचौर में रह रहा था। हाल में रिश्तेदारों से मिलने के लिए जोधपुर गए थे। रविवार सुबह वापस सांचौर लौटते समय परावा सरहद में यह दुर्घटना हो गई। ट्रक की टक्कर से कार में सवार शांता देवी (50) पत्नी गणपतलाल, उसका बेटा भजनलाल (35), दिनेश (32), उसका दोहिता जसराज (12) पुत्र हनुमानराम व दोहती हाथीसा पुत्री पाबूराम की मौत हो गई। जानकारी मिलते ही सांचौर पुलिस व चितलवाना पुलिस मौके पर पहुंची। साथ ही शव मोर्चरी में रखवाए हैं। साथ ही ट्रेफिक को कंट्रोल करवाया।
#vsknews
Khushendra Tiwari

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,