राजस्थान: बीकानेर - पेट्रोल पंप पर लूट - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Friday, March 26, 2021

राजस्थान: बीकानेर - पेट्रोल पंप पर लूट

बीकानेर के पूगल क्षेत्र में स्थित एक पेट्रोल पंप पर सुबह शुक्रवार तड़के 4 बजे लूट की वारदात हुई। यहां इंदिरा गांधी नहर के पास आरडी-682 पर पेट्रोल भरवाने पहुंचे तीन युवकों ने पंप से 35 हजार रुपए और ऑयल से भरा एक डिब्बा लूट लिया। घटना के बाद से पूरे क्षेत्र में नाकाबंदी की हुई है।

थानाधिकारी महेश सिला ने बताया कि सुबह चार बजे पेट्रोल पंप पर क्विड कार में तीन युवक पेट्रोल भरवाने पहुंचे। पेट्रोल की टंकी फुल करवाने के बाद उन्होंने ऑनलाइन पेमेंट की बात कही। स्वेप मशीन लेने के लिए जैसे ही पेट्रोल कर्मचारी मुड़ा वैसे ही कार में पीछे बैठे तीन युवकों ने उस पर हमला बोल दिया। उसके साथ मारपीट की और बाद में रस्सी से बांध दिया। इसके बाद बदमाश पंप में रखे हुए 35 हजार रुपए लूटकर ले गए।

बदमाशों के भागने के बाद कर्मचारी ने जैसे-तैसे पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने क्षेत्र में नाकाबंदी करवा दी। बीकानेर में उच्चाधिकारियों को भी घटना के बारे में जानकारी दी गई है। दरअसल, पूगल के आरडी-682 के बाद सीधे पूगल गांव ही आता है। बीच में लंबा-चौड़ा क्षेत्र पूरी तरह से विरान है और अधिकांश रास्ते गांवों की ओर निकल जाते हैं।

ऐसे में पुलिस को इन लुटेरों को पकड़ने में अब दिक्कत आ सकती है। हालांकि, मुख्य मार्ग एक ही है। शहर की तरह यहां सीसीटीवी फुटेज मिलना भी मुश्किल होता है। पंप भी सीसीटीवी फुटेज नहीं लगा हुआ था।

#vsknews 



No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,