उत्तर प्रदेश: आगरा में छोटे भाई से हुई लड़ाई तो बड़ी बहन ने फांसी लगा दे दी जान - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Monday, March 15, 2021

उत्तर प्रदेश: आगरा में छोटे भाई से हुई लड़ाई तो बड़ी बहन ने फांसी लगा दे दी जान

उत्तर प्रदेश: आगरा में छोटे भाई से हुई लड़ाई तो बड़ी बहन ने फांसी लगा दे दी जान

        ताजनगरी आगरा में खेल-खेल में छोटे भाई से हुए झगड़े के बाद 10 साल की बहन इतना दुखी हुई कि उसने फांसी लगाकर जान दे दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
मां-बाप नहीं
घटना फतेहाबाद थाना क्षेत्र के प्रतापपुरा गांव की है। यहां 10 साल की मासूम लालो अपनी 18 साल की बड़ी बहन नीलम, 5 वर्षीय भाई हिमांशु और डेढ़ वर्ष की छोटी बहन के साथ रहती है। डेढ़ वर्ष पहले मां की मृत्यु हो चुकी है और पिता पहले ही सबको छोड़कर कहीं और चला गया है। परिवार की जिम्मेदारी बड़ी बहन नीलम संभालती है।

जंगले से लगाई फांसी
शनिवार शाम जब घर पर लालो भाई हिमांशु व छोटी बहन के साथ थी तो खेलने के दौरान हिमांशु से उसकी लड़ाई हो गई। इससे क्षुब्ध होकर लालो ने दरवाजे के जंगले पर फंदा बनाकर फांसी लगा ली।

बड़ी बहन के लौटने पर हुई जानकारी
बड़ी बहन के घर आने पर घटना की जानकारी हुई। सूचना मिलने पर सीओ फतेहाबाद वीएस वीर कुमार थाना पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे। सीओ के मुताबिक, मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी।
#vsknews

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,