राजस्थान: अजमेर-युवती 'राहुल गांधी' नामक शख्स के प्यार में हुई लट्टू , पुलिस ने कर लिया गिरफ्तार - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Thursday, March 18, 2021

राजस्थान: अजमेर-युवती 'राहुल गांधी' नामक शख्स के प्यार में हुई लट्टू , पुलिस ने कर लिया गिरफ्तार

राजस्थान: अजमेर-युवती 'राहुल गांधी' नामक शख्स के प्यार में हुई लट्टू , पुलिस ने कर लिया गिरफ्तार

            अजमेर की गंज थाना पुलिस ने राहुल गांधी नामक शख्स को गिरफ्तार किया है। आप चौंकिए मत यह राहुल गांधी कांग्रेस के दिग्गज नेता नहीं है ,बल्कि एक स्कूली छात्रा का ट्यूशन टीचर है, जो छात्रा का अपहरण कर खुदकुशी के लिए बोराज़ की पहाड़ी पर ले गया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। दरगाह डीएसपी रघुवीर प्रसाद ने बताया कि गंज थाना क्षेत्र में रहने वाले एक व्यक्ति में पुलिस को रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि स्कूल में पढ़ने वाली उसकी 15 वर्षीय बेटीस्कूल जाने के लिए निकली थी, जो देर शाम तक घर नहीं लौटी है। उसने ट्यूशन टीचर 'राहुल गांधी' पर भी संदेह जताया।
शिकायत मिलते ही हरकत में आई पुलिस
इस सूचना के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की गंभीरता को देखते हुए शहर के सीसीटीवी फुटेज खंगाले। साथ ही जिला पुलिस टीम की सहायता से दोनों की तलाश की। जिससे अपहृत बालिका व आरोपी के बोराज की तरफ जाने की जानकारी मिली। पुलिस ने जब बोराज की तरफ तलाशी अभियान चलाया ,तो पहाड़ी की तलहटी में बालिका की स्कूटी पड़ी नजर आई । पुलिस ने पहाड़ी पर भी दोनों को तलाशा ,लेकिन वह इसमें कामयाब नहीं रहे। बाद में पुलिस की टीम को मीठा नीम की दरगाह के पास बालिका व आरोपी राहुल गांधी मिला।
ऊंचाई देखकर घबराई छात्रा
थाने लाकर जब दोनों से पूछताछ की गई तो बालिका ने बताया कि पिछले कुछ महीनों से राहुल गांधी उसे ट्यूशन पढ़ा रहा है। इसी दरमियां दोनों में प्यार हो गया और दोनों ने खुदकुशी करने का निर्णय किया। इसी फैसले को लेकर दोनों बोराज की पहाड़ी की सबसे ऊंची चोटी पर चले गए। उन्होंने वहां से कूदकर जान देने की सोची , तभी लेकिन ऊंचाई देखकर छात्रा घबरा गई । उसने खुदकुशी करने से साफ इनकार कर दिया। इसके चलते दोनों ने खुदकुशी नहीं की और साथ में समय बिताया।
आरोपी और बालिका का हुआ मेडिकल
गंज थानाधिकारी धर्मवीर सिंह ने कहा कि आरोपी राहुल गांधी व बालिका का मेडिकल करवाया जा रहा है । बालिका के बयान भी करवाए जाएंगे दोनों से सुसाइड नोट भी बरामद हुए हैं। जिसमें एक दूसरे से प्यार करने सहित दुनिया छोड़ने की बातें लिखी थी। उन्होंने कहा कि मेडिकल व बयानों के आधार पर आगामी कार्रवाई की जाएगी।
#vsknews

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,