उत्तर प्रदेश:गाजियाबाद:शादी कराने के नाम पर मेरठ से लेकर निकले, चलती कार में गैंगरेप किया, फिर गाजियाबाद में छोड़कर हुए फरार - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Saturday, March 13, 2021

उत्तर प्रदेश:गाजियाबाद:शादी कराने के नाम पर मेरठ से लेकर निकले, चलती कार में गैंगरेप किया, फिर गाजियाबाद में छोड़कर हुए फरार

गाजियाबाद:शादी कराने के नाम पर मेरठ से लेकर निकले, चलती कार में गैंगरेप किया, फिर गाजियाबाद में छोड़कर हुए फरार


        उत्तर प्रदेश में रिश्ते की बात करवाने के लिए ले जाने के नाम पर महिला के साथ चलती कार में गैंगरेप का मामला सामने आया है। आरोपी महिला को मेरठ के लिसाड़ी गेट क्षेत्र से कार में बैठाकर लाए थे। इस दौरान उसके साथ गैंगरेप किया गया। वारदात के बाद आरोपी उसे गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र में नहर के पास छोड़कर फरार हो गए। गुरुवार देर रात उसने किसी तरह 112 पर कॉल कर पुलिस को सूचना दी।

मौके पर पहुंची पुलिस पीड़िता को अस्पताल ले गई, जहां उसका मेडिकल करवाया गया है। एसपी देहात ईरज रजा ने बताया कि गुरुवार रात करीब 11 बजे सूचना मिली थी। इसके बाद फौरन कार्रवाई करते हुए महिला को अस्पताल भेजा गया। शिकायत के आधार पर लिसाड़ी के तीन युवकों पर मुकदमा दर्ज किया गया है। तीनों महिला के परिचित हैं। उनकी तलाश की जा रही है।
मां का किया था इंतजार, फिर अकेले ही निकली
पीड़िता ने बताया कि पहली शादी के कुछ दिनों बाद ही उसका तलाक हो गया था। इसके बाद आरोपी काले, पीके और बाबिद उसकी मां से दूसरी शादी करवाने के नाम पर मिले थे। उनका कहना था कि तुम्हारी बेटी की उम्र कम है और अच्छे लड़के से उसकी शादी करवा देंगे।
इस बारे में वे कई बार मां से भी बात कर चुके थे। इसी के चलते आरोपी गुरुवार को सुबह 10 बजे घर आ गए। मेरठ में किसी स्थान पर लड़के के परिवार से मिलवाने की बात कर वे साथ चलने को कहने लगे।
इस दौरान महिला की मां घर पर नहीं थी तो उसने इंतजार करने को कहा। काफी देर तक मां के नहीं आने पर उन्होंने साथ चलने को कहा तो परिचित होने के बाद वह साथ चली गई।
कार में आसपास घुमाते रहे
महिला ने पुलिस को बताया कि आरोपी उसे स्कॉर्पियो कार में लेकर निकले थे। कुछ दूर निकलने के बाद ही उन्होंने छेड़छाड़ शुरू कर दी थी। इसका विरोध करने पर तीनों ने बंधक बना लिया और बारी-बारी से चलती कार में रेप किया।
इसके बाद वह कार को इसी प्रकार घुमाते रहे। रात होने पर आरोपियों ने उसे मसूरी नहर के पास छोड़ दिया। इस दौरान उसे एक महिला दिखी। उसने मदद मांग कर 112 पर कॉल कर पुलिस को जानकारी दी।
हाल में आए गैंगरेप के मामले:-
24 फरवरी 2021- इंदिरापुरम से ऑटो में बैठी महिला के साथ ऑटो चालक समेत 3 लोगों ने गैंगरेप किया। मामले में हापुड़ में मुकदमा दर्ज किया गया था। इसमें 3 लोगों को एनकाउंटर में गिरफ्तार किया गया।
3 सितंबर 2020- विजयनगर थाना क्षेत्र में 8वीं की छात्रा से घर में घुसकर गैंगरेप किया गया। इस दौरान आरोपियों ने विडियो भी बनाया। मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार किया।
25 अगस्त 2020- गैंगरेप पीड़िता ने आरोपियों के जेल के बाहर आने के बाद केस वापस लेने की धमकी और उस पर कार्रवाई नहीं होने पर कलेक्ट्रेट पर आत्मदाह का प्रयास किया था।
#vsknews

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,