उत्तर प्रदेश: कानपुर -2 दिन से लापता थी महिला, कमरे की सीढ़ियों से बहता खून - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Wednesday, March 24, 2021

उत्तर प्रदेश: कानपुर -2 दिन से लापता थी महिला, कमरे की सीढ़ियों से बहता खून

उत्तर प्रदेश: कानपुर -2 दिन से लापता थी महिला, कमरे की सीढ़ियों से बहता खून

        कानपुर में एक हैरान करने वाली घटना प्रकाश में आई है। एक महिला बीते दो दिनों से लापता थी। महिला के परिजनों ने लापता होने की गुमशुदगी बर्रा थाने मे दर्ज कराई थी। पड़ोसियों ने मंगलवार को कमरे की सीढ़ियों से खून बहता देख और बदबू आने की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब कमरे का गेट खोला, तो अंदर का नजारा देखकर दंग रह गई। महिला का शव क्षत-विक्षत हालत में पड़ा था। फॉरेंसिक टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।

बर्रा थाना क्षेत्र जरौली फेस-टू में रहने वाले सतीश श्रीवास्तव प्राइवेट जॉब करते है। परिवार में पत्नी मधु श्रीवास्तव और दो बेटों आयूष और पीयूष के साथ रहते थे। पति ने बताया था कि बीते रविवार को मधु किराने का सामान लेने की बात कह कर घर से निकलती थी। इसके बाद दोबारा घर लौट कर नहीं आई। मधु का फोन का फोन लगाने पर उसका मोबाइल स्वीच ऑफ जा रहा था। मधु के परिवार ने सोमवार को बर्रा थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी।

पड़ोसियों ने सीढ़ियों से खून निकलता देखा
संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुई महिला के रहस्य से पड़ोसियों ने पर्दा उठा दिया। मंगलवार को पड़ोसियों ने देखा कि कमरे की सीढ़ियों से होकर खून बह रहा था। इसके साथ ही कमरे से असहनीय बदबू आ रही थी। पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी। पुलिस ने कमरे का गेट खोला तो पुलिस समेत पूरा मोहल्ला हैरान रह गया।

फॉरेंसिक टीम ने किया निरीक्षण
मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। फॉरेंसिक टीम ने घटना स्थल से साक्ष्य इकट्ठा किए। फॉरेंसिक टीम का कहना है कि महिला की मौत लगभग 72 घंटे पहले हुई है। उसका शरीर गर्मी की वजह से फूल गया है, मृतका शव का कई दिन पुराना हो गया है। जिसकी वजह से शरीर फूल गया है, उसके शरीर से पानी निकल रहा है। वहीं पानी कमरे से होते हुए सीढ़ियों तक बह कर गया है।
मृतका किसी ऑन लाइन आयूर्वेदिक कंपनी का काम करती थी। स्थानीय लोग अकसर उसे फोन पर बात करते हुए देखा करते थे। उसके संपर्क में कई लोग थे। वहीं स्थानीय लोगों की बीच इस बात की भी चर्चा रही कि उसके अवैध संबंध थे।

पति को हिरासत में लेकर की जा रही पूछताछ
डीआईजी प्रीतिंदर सिंह के मुताबिक एक महिला की दो दिन पहले गुमशुदगी दर्ज हुई थी। हमारी सर्विलांस टीम और बर्रा पुलिस उसे टै्रस करने का काम कर रही थी। पड़ोसियों की सूचना पर पुलिस ने उसके घर को खोला तो महिला की बॉडी उसी के घर पर मिली है। पति को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पूछताछ और फॉरेंसिक टीम ने साक्ष्य इकट्ठा किए है, उसी आधार पर कार्रवाई की जाएगी।
#vsknews

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,