प्रयागराज: 11 साल पहले तक हुई थी मारपीट, दिल में पालता रहा बदला लेने की कसक और मार दी गोली - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Wednesday, February 17, 2021

प्रयागराज: 11 साल पहले तक हुई थी मारपीट, दिल में पालता रहा बदला लेने की कसक और मार दी गोली

प्रयागराज: 11 साल पहले तक हुई थी मारपीट, दिल में पालता रहा बदला लेने की कसक और मार दी गोली

        प्रयागराज जार्जटाउन थाने इलाके के रहने वाले शोभित और प्रतीक शुक्ला कभी अच्छे दोस्त हुआ करते थे। जब दोनों किशोरावस्था में थे तो किसी बात को लेकर आपस में मारपीट हुई। जिसमें शोभित ने प्रतीक की पिटाई कर दी। हालांकि पास में मौजूद लोगों ने मारपीट को छुड़ा दिया। लेकिन आरोपी युवक की हुई पिटाई की बात दिल में घर कर गई।

इस पिटाई को बीते 11 साल हो गए और सोने पर सुहागा तब हो गया। जब प्रतीक को देखकर मृतक शोभित कई बार मुस्कुरा दिया करता था जो आरोपी को नागवार गुजरा और शोभित से पूछ लिया तुम मुस्कुराए क्यों, उसके बाद तिलमिला कर प्रतीक ने शोभित पर अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर से फायर कर दिया, जिसमें मौके पर ही उसकी मौत हो गई। जबकि उसका एक दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गया ।

पुलिस ने आरोपी प्रतीक को किया अरेस्ट
दिनदहाड़े हुई हत्या के खुलासे के लिए पुलिस ने कई टीम गठित कर दी। पुलिस ने 2 दिन बाद इस घटना का खुलासा करते हुए आरोपी को अरेस्ट कर लिया। एसपी सिटी दिनेश कुमार सिंह के मुताबिक आरोपी प्रतीक शुक्ला की वर्ष 2008 में मृतक शोभित ने पिटाई की थी। जिसके बदले में उसने इस वारदात को अंजाम दिया है। आरोपी को अरेस्ट कर जेल भेज दिया गया है।

#vsknews

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,