उत्तरप्रदेश :अंबेडकर नगर - महिलाओं की सुरक्षा के लिए हर विभाग में महिला अध्यक्ष बनाया गया है- शशि कसौधन - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Sunday, January 10, 2021

उत्तरप्रदेश :अंबेडकर नगर - महिलाओं की सुरक्षा के लिए हर विभाग में महिला अध्यक्ष बनाया गया है- शशि कसौधन

उत्तरप्रदेश :अंबेडकर नगर - महिलाओं की सुरक्षा के लिए हर विभाग में  महिला अध्यक्ष  बनाया गया  है- शशि कसौधन

इल्तिफातगंज, अंबेडकर नगर।स्थानीय  क्षेत्र भाजपा के  नामित सभासद ने ईश्वर नगर  वर्ल्ड की अंबेडकर नगर वार्ड समेत दस वार्ल्ड में पदाधिकारियों की बैठक मंडल अध्यक्ष आनंद श्रीवास्तव की। अध्यक्षता में की कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष प्रत्याशी प्रतिनिधि बृजेश कुमार उर्फ पप्पू वर्मा रहे। 

कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि पूर्व पूर्व प्रत्याशी प्रतिनिधि बृजेश कुमार उर्फ पप्पू वर्मा ने पदाधिकारियों व उपस्थित लोगों को केंद्र व प्रदेश सरकार की उपलब्धियों के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि महिलाओं की सुरक्षा के लिए नारी सशक्तिकरण के तहत थानों में महिला हेल्प डेस्क बनाया गया है।यही नहीं हर विभाग में महिला डेक्स बनाया जा रहा है।नामित सभासद शशि कसौधन ने कहा कि योगी सरकार ने पंचायत को पंडित दीनदयाल उपाध्याय योजना के तहत पंचायत को चयनित किया। जिससे पंचायत का विकास पूरी तरीके से हो सके। भाजपा के नामी सभासद  शशि कसौधन ने कहा कि पंचायत में योगी सरकार के द्वारा जन कल्याण योजना चलाई जा रही है।जिसका लाभ पंचायत की नगरवासी पर चढ़कर ले।कार्यक्रम के उपरांत नामित सभासदों के द्वारा गरीब असहाय को कंबल वितरण किया गया। इस मौके पर नामित सभासद राकेश भट्ट, अखलाक सिद्दीकी आदि मौजूद रहे।


No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,