वेब सीरीज तांडव के विरोध में अतिरिक्त जिला कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन प्रतिबंध लगाने की मांग की - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Friday, January 22, 2021

वेब सीरीज तांडव के विरोध में अतिरिक्त जिला कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन प्रतिबंध लगाने की मांग की

 वेब सीरीज तांडव के विरोध में अतिरिक्त जिला कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन प्रतिबंध लगाने की मांग की


 हिंदू धर्म की भावनाओं को आहत करने वाली वेब सीरीज "तांडव" को प्रतिबंधित करने के लिये राष्ट्रीय परशुराम सेना धौलपुर ने जिला प्रभारी संतोष कुमार शर्मा के नेतृत्व में अतिरिक्त जिला कलेक्टर धौलपुर को मुख्यमंत्री राजस्थान के नाम ज्ञापन सौंपा।

         जानकारी देते हुए कार्यकारी अध्यक्ष प्रमोद शुक्ला ने बताया कि इस तरह की फिल्मों/वेबसीरीज के माध्यम से सनातन संस्कृति के देवताओं, महापुरुषों को बदनाम करने का षड्यंत्र चलाया जा रहा है। इसका राष्ट्रीय परशुराम सेना पूरी ताकत से विरोध करेगी।
         जिला संयोजक दुष्यंत शर्मा समेत सभी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने नाराजगी जताते हुए कहा बॉलीवुड के कुछ लोग आधुनिकता के नाम पर हिंदू धर्म व देवी देवताओं का मजाक बना रहे हैं जो कि एक सोची समझी साजिश के तहत हिंदू धर्म को कमजोर बनाने के लिये किया जा रहा है। ऐसे लोगों का मुख्य मकसद सोशल मीडिया का दुरूपयोग कर संप्रदायों में रोष फैलाना है। इसलिए ऐसे विघटनकारी तत्वों के खिलाफ कानूनी कार्यवाही होना जरूरी है।
         जिला मीडिया प्रभारी यज्ञदत्त शर्मा ने कहा कि सनातन धर्म की सहिष्णुता को कायरता समझा जा रहा है। हिंदु देवी देवताओं का अपमान अब सहन नहीं होगा। रक्षा के लिये सड़क पर आने की जरूरत पड़ी तो हम पूरी तैयारी के साथ आयेंगे। इस मौके पर जिला उपाध्यक्ष राम सागर दरूरा, अमित मुदगल, अक्षत शुक्ला, गौरव शर्मा,विनोद चम्बल,विपुल पाराशर,रोहित,विजयपाल, कृष्ण कांत शुक्ला,आशीष सहित कई लोग उपस्थित रहे।

(Reporter)

Krishnkant shukla

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,