गाजियाबाद हादसाः सीएम योगी ने मांगी जांच रिपोर्ट, जिम्मेदार लोगों पर होगी कार्रवाई - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Sunday, January 3, 2021

गाजियाबाद हादसाः सीएम योगी ने मांगी जांच रिपोर्ट, जिम्मेदार लोगों पर होगी कार्रवाई

 

गाजियाबाद हादसाः सीएम योगी ने मांगी जांच रिपोर्ट, जिम्मेदार लोगों पर होगी कार्रवाई




















गाजियाबाद के मुरादनगर में दर्दनाक हादसा हुआ है. अंतिम संस्कार के दौरान श्मशान घाट की छत गिरने से 19 लोगों की मौत हो गई, जबकि 20 से अधिक लोग घायल बताए जा रहे हैं. घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना के बाद से रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है. मलबे से अब तक 38 लोगों को बाहर निकाला जा चुका है.

इस हादसे पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने संज्ञान लेते हुए गाजियाबाद प्रशासन को तत्काल राहत पहुंचाने के निर्देश दिए हैं. साथ ही घटना की पूरी रिपोर्ट मांगी है. सीएम ने मृतकों के आश्रितों को दो-दो लाख रुपये की आर्थिक सहायता प्रदान करने के भी निर्देश दिए.

सीएम योगी आदित्यानाथ ने कहा कि मंडल आयुक्त मेरठ और आईजी रेंज मेरठ को मौके पर जाकर घटना की रिपोर्ट देने का आदेश दिया है. जिलाधिकारी और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गाजियाबाद मौके पर हैं और राहत कार्य कर रहे हैं. इस घटना की जिम्मेदारी तय की जाएगी. घटना दुखद है मेरी संवेदना शोक संतप्त परिजनों के साथ है.  
 
बता दें कि रविवार सुबह से दिल्ली एनसीआर में बारिश हो रही है. ये श्मशान घाट मुरादनगर थाना क्षेत्र के उखरानी/ बम्बा रोड में स्थित है. मुरादनगर स्थित श्मशान घाट पर कुछ लोग एक बुजुर्ग के अंतिम संस्कार में शामिल होने आए थे. बारिश की वजह से ये लोग छत के नीचे थे तभी श्मशान घाट का लेंटर भरभराकर गिर गया. इसमें कई लोग मलबे में दब गए. 

गाजियाबाद के थाना मुरादनगर क्षेत्र के उखलारसी गांव में एक व्यक्ति की मृत्यु हो जाने पर परिजन और सगे संबंधी मृत व्यक्ति को दाह संस्कार के लिए श्मशान घाट लेकर पहुंचे थे. परिजन मृत व्यक्ति का अंतिम संस्कार कर ही रहे थे तभी श्मशान घाट का लैंटर भरभरा कर गिर पड़ा.

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,