उत्तर प्रदेश ; बस्ती - कांग्रेस का संगठन सृजन अभियान, न्याय पंचायत अध्यक्ष बने सियाबल्लभ - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Saturday, January 16, 2021

उत्तर प्रदेश ; बस्ती - कांग्रेस का संगठन सृजन अभियान, न्याय पंचायत अध्यक्ष बने सियाबल्लभ

 जारी है कांग्रेस का संगठन सृजन अभियान, न्याय पंचायत अध्यक्ष बने सियाबल्लभ

जारी है कांग्रेस का संगठन सृजन अभियान, न्याय पंचायत अध्यक्ष बने सियाबल्लभ 
कार्यकर्ताओं की ताकत से मजबूत हो रही है कांग्रेस- देवेन्द्र निषाद
बस्ती । संगठन की मजबूती से ही कांग्रेस उत्तर प्रदेश में अपना जनाधार वापस ला सकेगी। यह विचार कांग्रेस के प्रदेश सचिव एवं जनपद प्रभारी देवेन्द्र निषाद ने व्यक्त किया। वे शनिवार को संगठन सृजन अभियान की कड़ी में बहादुरपुर विकास खण्ड के पोखरनी चौराहे पर आयोजित कार्यक्रम को सम्बोधित कर रहे थे।
कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुये  पूर्व जिला सचिव राहुल चतुर्वेदी कहा कि ग्राम पंचायत, न्याय पंचायत स्तर पर कांग्रेस को मजबूत करने के साथ ही उन लोगों को भी जोड़ना होगा जो किन्ही कारणोंबश निष्क्रिय हो गये हैं। कांग्रेस राजनीतिक दल के साथ ही एक संस्कृति है, कांग्रेस ने आजादी की लडाई के साथ ही देश के नव निर्माण में भूमिका के साथ ही नेताओं ने सर्वस्व बलिदान किया है। कहा कि भाजपा से लोगों का मोह भंग होता जा रहा है ऐसे में कांग्रेस कार्यकर्ता जन मानस का भरोसा जीते।  कार्यक्रम में सियाबल्लभ चतुर्वेदी  को कांग्रेस न्याय पंचायत अध्यक्ष का दायित्व सौंपा गया।
संगठन सृजन अभियान कार्यक्रम को महादेवा विधानसभा प्रभारी डा. दीपेन्द्र सिंह, प्रेमशंकर द्विवेदी, जयन्त चौधरी,  रफीक अहमद, अनिल भारती, रूपेश पाण्डेय आदि ने सम्बोधित करते हुये कहा कि कार्यकर्ता लोगों का भरोसा जीते। अमर बहादुर शुक्ल, ज्ञानचन्द पाण्डेय, दीपक पाण्डेय, डा. रामचन्द्र चौहान, संत प्रसाद चतुर्वेदी, मुन्ना चौबे, प्रांजलि चौबे, राजकुमार चतुर्वेदी के साथ ही क्षेत्रीय नागरिक कार्यक्रम में शामिल रहे। कार्यक्रम के अंत में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष पं. राममिलन चतुर्वेदी को श्रद्धांजलि अर्पित करते  हुये नमन् किया गया।


No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,