अजमेर में पेट्रोल पंप पर ब्लास्ट, 1 की जलकर मौत, 9 लोग गंभीर रूप से झुलसे - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Friday, January 29, 2021

अजमेर में पेट्रोल पंप पर ब्लास्ट, 1 की जलकर मौत, 9 लोग गंभीर रूप से झुलसे

अजमेर में पेट्रोल पंप पर ब्लास्ट, 1 की जलकर मौत, 9 लोग गंभीर रूप से झुलसे 


राजस्थान के अजमेर जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। अजमेर के आदर्श नगर स्थित खालसा पेट्रोल पंप पर शुक्रवार शाम को दर्दनाक हादसा हुआ है। यहां एलपीजी गैस रिफलिंग करते समय ब्लास्ट हो गया। ब्लास्ट के बाद आग लग गई। हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि 9 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस, एम्बुलेंस, दमकल की गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। सभी घायलों को निकट के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस घटना की जांच कर रही है।
ड्राइवर की मौके पर ही जलकर हुई मौत
दरअसल सीएनजी गैस रिफलिंग करते समय ब्लास्ट हो जाने से भीषण आग लग गई। जिसमें ड्राइवर की जलकर मौके पर ही मौत हो गई। वहीं 9 से अधिक लोग झुलस गए। सूचना मिलते ही अग्निशमन विभाग की टीम मौके पर पहुंची और आग बुझाने में जुट गई। वहीं रेस्क्यू दल भी घायलों को आग से बाहर निकाल कर जेल अस्पताल पहुंचाने में लग गया। पुलिस और प्रशासन के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और हालात को नियंत्रण करने का प्रयास किया।

रिफलिंग के दौरान हुआ हादसा
बताया जा रहा है कि रिफलिंग के दौरान अचानक यह हादसा हुआ है। फिलहाल 2 से 3 लोग आग में फंसे होने की जानकारी भी आ रही है। वहीं घटना के बारे पुलिस ने बताया कि अजमेर के आर्दश नगर के एक पेट्रोल पंप पर आग लगने की घटना सामने आई है। पुलिस ने बताया, "हमें पता चला कि पेट्रोल पंप पर आग लगने से 9-10 लोग झुलस गए हैं। घटना के बाद 9 लोगों को अस्पताल लाया गया है।"

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,