उत्तर प्रदेश: गाजियाबाद की सड़क पर ताबड़तोड़ फायरिंग करके मनाया जश्न - VSK News

Breaking

||*** स्वागत है आप का VSK News पोर्टल में || VSK News पोर्टल तक अपनी बात Email: Newsvsk@gmail.com / WhatsApp @ +91-7296065336 के जरिये पहुचाए *** ||

Post Top Ad

Tuesday, July 13, 2021

उत्तर प्रदेश: गाजियाबाद की सड़क पर ताबड़तोड़ फायरिंग करके मनाया जश्न

उत्तर प्रदेश: गाजियाबाद की सड़क पर ताबड़तोड़ फायरिंग करके मनाया जश्न

गाजियाबाद के लोनी क्षेत्र से कुछ युवकों का एक वीडियो वारयल हो रहा है, जिसमें एक युवक बीच सड़क पर जश्न मनाते हुए हवाई फायरिंग कर रहा है। इसका वीडियो वायरल होने के बाद गाजियाबाद पुलिस ने आरोपी की पहचान कर ली है और जल्द ही उसे गिरफ्तार करने का दावा किया है।

दरअसल इस वीडियो में युवक पहले रायफल से फायरिंग करता है, फिर पिस्टल निकाल कर कई राउंड हवाई फायरिंग करने लगता है। हालांकि युवक ने अपनी गाड़ी के दरवाजे खोल रखें है और तेज आवाज में गाने बजा कर वह झूम भी रहा है।

गाड़ियों की लगी लाइन
वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि बीच सड़क पर युवक के कारण लोग सहमे हुए हैं वहीं उसकी गाड़ी के पीछे अन्य राहगीरों की गाड़ियों की लाइन लगी हुई है। लेकिन टशन में यह युवक किसी को आगे नहीं जाने दे रहा है।

अभिषेक नाम के युवक ने की थी फायरिंग
फिलहाल आरोपी की पहचान अभिषेक के रूप में हुई है जिसके खिलाफ पहले से कुछ मुकदमे दर्ज है। पुलिस ने आरोपी को चिन्हित कर लिया है साथ ही उसको पकड़ने के लिए विभिन्न स्थानों पर रेड डाली जा रही है।

पुलिस डाल रही रेड
गाजियाबाद ग्रामीण एसपी डॉ. इराज राजा ने बताया, वीडियो सामने आने के बाद युवक पर एफआईआर की जा रही है। युवक की पहचान कर ली गई है। उसके विभिन्न स्थानों पर रेड डाली जा रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि वीडियो में दिख रहा युवक का नाम अभिषेक है, जो गाजियाबाद के लोनी क्षेत्र का ही निवासी है। उसका राजनीति बैकग्राउंड से नहीं है लेकिन क्रिमिनल बैकग्राउंड से जरूर है।

#VSKNEWS

युवकों ने खुद सोशल मीडिया पर डाला वीडियो
फायरिंग में इस्तेमाल होनी वाले हथियारों पर पुलिस ने दावा किया है कि अगर यह हथियार लाइसेंसी है तो फिर जिसके नाम होंगे, उसके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी और लाइसेंस निरस्त किया जाएगा। सड़क पर फायरिंग के दौरान युवक के कुछ साथी भी उसका साथ दे रहे हैं। जानकारी के अनुसार, युवकों ने बाद में इस वीडियो को लाइक के लिए सोशल मीडिया पर डाल दिया। जिसके बाद ये वारयल हो गई।

 

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

,,,,,,